Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एंजेल वन की ‘इंस्टा ट्रेड’ सुविधा

~ सभी के लिए तेजी से व्यापार और त्वरित निर्णय लेने में सक्षम बनाती है 

मुंबई : अत्याधुनिक ट्रेडिंग और निवेश समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध फिनटेक प्लेटफॉर्म एंजेल वन लिमिटेड ने अपने मोबाइल एप्लिकेशन में इंस्टा ट्रेड फीचर जोड़ा है। अपने नॉन-इंट्रूसिव इंटरफ़ेस के साथ नया टूल सभी के लिए ऑप्शन ट्रेडिंग को सरल बनाता है, फिर चाहे वह एक नौसिखिया ट्रेडर हो या एक अनुभवी ट्रेडर।

यह सुविधा उपयोग में आसान होने के अलावा, एंजेल वन ऐप पर ‘इंस्टा ट्रेड’ इंडेक्स और शेयरों के लिए इंट्राडे प्राइस मूव्स के साथ चार्ट दिखाती है। उपयोगकर्ता आसानी से एक सप्ताह, पांच सप्ताह, महीने और यहां तक कि वर्षों में वापस जाकर ऐतिहासिक चार्ट के साथ वॉचलिस्ट, पोजिशन और लाइव पीएंडएल तक पहुंच सकते हैं। इंस्टा ट्रेड उपयोग में आसान होने के लिए एक ही स्क्रीन पर चार्ट, स्ट्राइक, इंडेक्स, पीएंडएल और ऑर्डर के सभी आवश्यक टूल प्रदान करता है। इसलिए यह सही टूल है, खासकर नए ट्रेडर्स के लिए जिन्हें बाज़ार के उतार-चढ़ाव को नेविगेट करने में मदद की ज़रूरत है।

एंजेल वन लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर प्रभाकर तिवारी ने कहा, “हम समझते हैं कि नए जमाने के निवेशक चाहते हैं कि सब कुछ सुविधाजनक और आसान हो। हमारा नया फीचर इंस्टा ट्रेड स्मार्टफोन पर सिर्फ एक क्लिक के साथ ऑप्शन ट्रेड करने में सक्षम बनाता है। ऑप्शन ट्रेडिंग नई पीढ़ी के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है क्योंकि इसमें बिजली की तेज गति से निर्णय लेने की आवश्यकता होती है।”

एंजेल वन लिमिटेड के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर नारायण गंगाधर ने कहा, “हम युवा पीढ़ी को उनकी व्यापारिक यात्रा को आसान बनाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिछले वर्षों में हमने एंजेल वन (पहले एंजेल ब्रोकिंग) को जेनरेशन जेड और मिलेनियल्स के लिए बेहतर बनाने के लिए बिजनेस मॉडल में कई बदलाव किए हैं। अपनी नई सुविधा इंस्टा ट्रेड के साथ हमारा लक्ष्य कुछ सरल चरणों में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए ऑप्शन ट्रेडिंग को आसान बनाना है। इसके अलावा नया टूल उन्हें बाजार के उतार-चढ़ाव के बारे में भी बताएगा, जिससे उन्हें सोच-समझकर निर्णय लेने में मदद मिलेगी।”

Related posts

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति का आज पूरे प्रदेश में सांकेतिक कार्य बहिष्कार

Khula Sach

अक्षय कुमार एक बार फिर नुपुर सेनन के साथ नजर आएंगे

Khula Sach

Mirzapur : नपा अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने अखिल विराट कुश्ती दंगल का किया शुभारंभ

Khula Sach

Leave a Comment