Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

कानपुर में फ्रंटलाइन रेडियो स्टेशंस के साथ ज़नवोल्ट पार्टनर्स ने बनाई जमशेदपुर के लिए आगे की योजना

गुरुग्राम : गुरुग्राम स्थित एनर्जी-बैकअप और होम इलेक्ट्रिकल्स कंपनी ज़नवोल्ट ने हाल ही में कानपुर में अपने मार्केटिंग कैंपेन के लिए प्रमुख रेडियो स्टेशंस के साथ साझेदारी की है। रेडियो सिटी, रेडियो मिर्ची, रेड एफएम, फीवर और बिग एफएम सहित ‘लेदर सिटी’ के सभी प्रमुख रेडियो स्टेशंस ने ज़नवोल्ट की एक्स्ट्रा लाइफ इन्वर्टर बैटरी सीरीज़ के लिए ‘एक्स्ट्रा पॉवर, एक्स्ट्रा वॉरंटी, एक्स्ट्रा बैकअप’ कैंपेन प्रसारित किया। कैंपेन दस दिनों तक चला और सोमवार को संपन्न हुआ। ज़नवोल्ट अब इस साझेदारी को जमशेदपुर तक ले जाने की योजना बना रहा है।
ज़नवोल्ट के फाउंडर तथा सीईओ, श्री प्राणेश चौधरी कहते हैं, “प्रमुख रेडियो स्टेशंस के साथ साझेदारी हमें जनता तक पहुँचने की सबसे सटीक राह प्रदान करेगी। हम आगामी समय में अन्य शहरों के लिए भी भारतीय रेडियो स्टेशंस की पहुँच का लाभ उठाने की योजना बना रहे हैं। जमशेदपुर इस सूची में अगला स्थान है, और इसके बाद कोलकाता, पटना और लखनऊ हैं।”
2020 में लॉन्च किया गया ज़नवोल्ट, एक उन्नत ट्यूबलर प्लेट टेक्नोलॉजी के साथ बैटरी प्रदान करता है जो लंबे समय की बिजली कटौती के लिए निर्बाध पॉवर बैकअप सुनिश्चित करता है। ज़नवोल्ट की XtraLIFE इन्वर्टर बैटरी सीरीज़ में टॉल ट्यूबलर और शॉर्ट ट्यूबलर इन्वर्टर बैटरीज़ हैं। ज़नवोल्ट के मुख्य चालक का कार्य लंबे समय तक और निरंतर बिजली कटौती की समस्या का समाधान करना है, जिसका लोगों को सामना करना पड़ता है। इसके अलावा, ज़नवोल्ट में वोल्टेज स्टेबलाइज़र्स की एक श्रृंखला है और यह इलेक्ट्रॉनिक अप्लाएंसेस की एक फुल-स्टैक रेंज लॉन्च करने की योजना बना रहा है।
एक रोमांचक कदम के रूप में, ज़नवोल्ट अगले महीने कानपुर में अपने डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए एक लॉन्च गेदरिंग का आयोजन भी कर रहा है।
ज़नवोल्ट के प्रोडक्ट्स विशेष रूप से अमेज़न, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और www.zunsolar.com पर उपलब्ध हैं।
यदि आप ज़नवोल्ट के साथ साझेदारी करने में रुचि रखते हैं, तो कृपया हमसे www.zunsolar.com पर संपर्क करें।

Related posts

कॉइन डीसीएक्स ने भारत में क्रिप्टो के विकास के लिए बिट्स पिलानी के साथ साझेदारी की

Khula Sach

रिश्तों के दौर में अहसास ; प्यार से भरा हो या नफरत से, साहस से भरा हो या भय से..!

Khula Sach

Mirzapur : कोरोना को मात देने वाले आगे आएं- प्लाज्मा देकर दूसरों की जान बचाएं – डॉ. नीलेश 

Khula Sach

Leave a Comment