Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

क्रिकेट प्रेमियों के लिए Koo लाया क्रिकेट उत्सव, शामिल होने पर आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका Koo क्रिएटर कप प्रतियोगिता के साथ क्रिकेट उत्सव में हों शामिल

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए वर्क फ्रॉम होम ब्लूज़ को मात देने और मालदीव की यात्रा जीतने का सुनहरा मौका

दिल्ली : क्रिकेट प्रेमियों के लिए भारतीय बहु-भाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म, लेकर आया है #Sabse BadaStadium ‘Koo क्रिएटर कप’. इस रोमांचक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए टी 20 विश्व कप 2021 के दौरान मैचों से संबंधित आकर्षक मीम्स, मुहावरे, वीडियो या रीयल-टाइम #Koomentary साझा कर सकते है और इस प्रतियोगिता में भाग लेने से आपको मौका मिलेगा रोमांचक पुरस्कार जीतने।

Koo क्रिएटर कप में भाग लेने के लिए

Koo ऐप डाउनलोड करें और अपना एक हैंडल बनाएं
प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कई भाषाओं में मीम्स, वीडियो आदि के रूप में प्रतिदिन क्रिकेट से संबंधित सामग्री को ऐप पर पोस्ट करें। अधिकतम दर्शकों की संख्या सुनिश्चित करने के लिए मैचों के दौरान साझा की गई सामग्री को समयबद्ध करना होगा।

अपने कुज (Koos) को अपने सोशल सर्कल पर शेयर करने के साथ साथ लोगों को Koo पर आपके हैंडल को फॉलो करने के लिए प्रोत्साहित करना होगा।

अधिक जानकारी के लिए लिंक फॉलो करे

https://www.kooapp.com/koo/koosportshindi/ffcdc024-3e76-42e9-9ce2-13999f91eb4ehttps://www.kooapp.com/koo/koosportshindi/ffcdc024-3e76-42e9-9ce2-13999f91eb4e

Related posts

गीतकार सुधाकर शर्मा को मिला ‘लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड’ 

Khula Sach

Mirzapur : राष्ट्रपति सपरिवार मां विन्ध्वासिनी देवी का किया दर्शन पूजन

Khula Sach

Mirzapur : टीकाकरण सम्बन्धी एक दिवसीय प्रशिक्षण सम्पन्न

Khula Sach

Leave a Comment