Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

क्विक हील टेक्नोलॉजी ने दूसरी तिमाही में मजबूत वृद्धि दर्ज की

मुंबई : ग्राहकों, व्यवसायों और सरकार के लिए साइबर सिक्योरिटी और डेटा सिक्योरिटी सॉल्युशन के अग्रणी प्रदाताओं में से एक क्विक हील टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने 30 सितंबर 2021 को समाप्त तिमाही और वित्त वर्ष 2022 की पहली छमाही के लिए अपने नतीजों की सूचना दी। इसका अभी ऑडिट नहीं हुआ है। कंपनी ने इस तिमाही में मजबूत राजस्व अर्जित किया और लाभ भी बढ़ाया। रिटेल के साथ-साथ एंटरप्राइज और सरकारी सेग्मेंट में अपनी स्थिति को मजबूत भी किया है।

कंपनी का राजस्व 23% बढ़कर 1,038 मिलियन रुपए हो गया है। कंपनी ने ईबीडीएटी में साल-दर-साल 18.5 % की बढ़त हासिल की है। वित्त वर्ष 2021 के दूसरे तिमाही में रु. 391 मिलियन की तुलना में इस वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में यह रु. 463 मिलियन हो गई है। कंपनी का टैक्स के बाद लाभ पिछले साल के दूसरे तिमाही के रु. 288 मिलियन की तुलना में इस वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 20.1% की वृद्धि के साथ रु. 346 मिलियन हो गया है।

डॉ. कैलाश काटकर, मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, क्विक हील टेक्नोलॉजी लिमिटेड, ने कहा, “राजस्व, लाभ कमाने और कैश फ्लो को बेहतर बनाने के साथ-साथ मजबूत ग्रोथ आउटलुक के मामले में तिमाही के दौरान हमारा मजबूत चौतरफा परफॉर्मंस साइबर सिक्योरिटी क्षेत्र में हमारे रणनीतिक फोकस और हमारी ऑफरिंग की ताकत को प्रदर्शित करता है। कोविड से संबंधित बदलावों के कारण कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा और इसके बावजूद, हमने रिटेल के साथ-साथ एंटरप्राइज और सरकारी सेग्मेंट दोनों में मजबूत प्रदर्शन के साथ अपनी चपलता का प्रदर्शन किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि, “हम पिछली कुछ तिमाहियों में लगातार एंटरप्राइज सेग्मेंट में दहाई अंकों की वृद्धि हासिल करने में सफल रहे हैं। बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने की अपनी रणनीति के अनुरूप हम रिसर्च एंड डेवलपमेंट में निवेश जारी रखे हैं और लीडरशिप टीम को मजबूत कर रहे हैं। यह ही हमें आने वाली तिमाहियों में अगली पीढ़ी के सॉल्युशन लॉन्च करने में सक्षम बनाएगी।”

तिमाही के प्रमुख अपडेट्स:

क्विक हील ने वैश्विक उद्योग के दिग्गज रिचर्ड स्टीनन को अपने बोर्ड में नियुक्त किया है। साइबर सिक्योरिटी में उनका व्यापक अनुभव क्विक हील को एडवांस अगली पीढ़ी के प्रोडक्ट और सॉल्युशन विकसित करने में मदद करेगा।

क्विक हील ने उपभोक्ताओं को #FreedomWithPrivacy के अनुभव को सशक्त बनाने के लिए अपने प्रमुख खुदरा उत्पादों का नया संस्करण लॉन्च किया है।

सेक्राइट को जर्मनी में प्रतिष्ठित एवी-टेस्ट इंस्टीट्यूट ने टॉप सिक्योरिटी प्रोडक्ट के तौर पर प्रमाणित किया है। ब्रांड प्रोटेक्शन, परफॉर्मंस और उपयोगिता के मामले में कई मानकों पर परफेक्ट स्कोर मिले हैं।

Related posts

मेलोरा ने फेस्टिव कलेक्शन लॉन्च किया

Khula Sach

तीसरी आंख : होलाष्टक और विधानसभा चुनाव

Khula Sach

Mirzapur : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने मनाया नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती

Khula Sach

Leave a Comment