Khula Sach
ताज़ा खबर व्यापार

एमो इलेक्ट्रिक बाइक्स का फेस्टिव सीजन में 350+% की वृद्धि का लक्ष्य

~ जौंटी एंड इंस्पायरर की बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि होने की कंपनी को उम्मीद 

मुंबई : भारत में विश्वसनीय, टिकाऊ और किफायती ई-मोबिलिटी समाधान बनाने वाला ब्रांड एमो (एएमओ) इलेक्ट्रिक बाइक्स इस त्योहारी सीजन में अपने प्रमुख उत्पादों जौंटी और इंस्पायरर की बिक्री में 350+% की वृद्धि का लक्ष्य सामने रखकर काम कर रहा है।

कंपनी को उम्मीद है कि उसकी ई-बाइक जौंटी और इंस्पायरर की बिक्री में पिछले साल की तुलना में क्रमशः 200% और 100-150% की वृद्धि होगी। 3-4 अलग-अलग वैरिएंट में उपलब्ध जौंटी (Jaunty) 18 से 45 वर्ष के बीच के ग्राहकों के लिए एक फैमिली-ओरिएंटेड प्रोडक्ट है। ई-बाइक हाई और लो दोनों स्पीड में उपलब्ध है। दूसरी ओर, इंस्पायरर (Inspirer) एक कम गति वाली बाइक है जिसे 14 से 45 वर्ष के बीच के सभी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह विशेष रूप से स्कूली छात्रों, किशोरों, रिटेल चेन स्टोर, डेली कलेक्शन एजेंट आदि के लिए है। इसे चलाने के लिए सरकारी नियमों के अनुसार किसी भी और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है।

ब्रांड की भारत भर के 100 से अधिक शहरों में उपस्थिति है। उत्तर, पूर्व, पश्चिम और मध्य भारत के 14 -15 राज्यों से इसकी भारी मांग देखी जा रही है। वर्तमान में 120+ से अधिक चैनल पार्टनर्स के साथ ब्रांड अगले 6-8 महीनों में 100% की वृद्धि देख रहा है।

एमो इलेक्ट्रिक बाइक्स के संस्थापक और एमडी श्री सुशांत कुमार ने कहा, “हम पॉजिटिव मार्केट सेंटीमेंट्स के साथ आगे बढ़ रहे हैं और आगामी फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ने को लेकर आश्वस्त हैं। हमारे चार बेसिक ई-बाइक मॉडल्स में से जौंटी कुल बिक्री में लगभग 70% हिस्सा रखती है। यह 300% से अधिक की दर से तेजी से बढ़ रहा है। इंस्पायरर एक अन्य प्रमुख उत्पाद है जो एमो मोबिलिटी की कुल वृद्धि संख्या का 30% बनाता है। इसके अलावा, हम विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि हमने पहले ही भारत के दक्षिणी और पूर्वोत्तर क्षेत्र में विस्तार करना शुरू कर दिया है।

Related posts

इंफीनिक्स ने ‘स्मार्ट 5ए’ लॉन्च किया

Khula Sach

Mirzapur : खुद की गोली से व्यक्ति की मौत, घर में मचा कोहराम

Khula Sach

Mirzapur : टीकाकरण एवं मास्क के लिए जिलाधिकारी ने की जनपदवासियों से अपील

Khula Sach

Leave a Comment