Khula Sach
ताज़ा खबर व्यापार

आईफैल्कन ने 4k यूएचडी टीवी यू61 पेश किया

~ डॉल्बी ऑडियो, एचडीआर10 का सपोर्ट; अमेज़न पर होगा उपलब्ध

मुंबई : प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड आईफेल्कन ने यू61 के साथ यू सीरीज़ के लॉन्च की घोषणा की है। आईफेल्कन यू 61 प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध होगा। बेहतर डिस्प्ले, डॉल्बी ऑडियो, स्लिम डिज़ाइन और अन्य स्मार्ट फीचर्स के साथ यू 61 बजट सेग्मेंट में एक प्रीमियम पेशकश है।

43-इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध यू61 गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है, जो यूजर्स को अपने पसंदीदा टीवी शो और बहुत कुछ खोजने के लिए वॉयस कमांड की अनुमति देता है। जहां तक कनेक्टिविटी का सवाल है 43 इंच का टीवी 3 एचडीएमआई पोर्ट और एक यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। मनोरंजन के शौकीनों के लिए टीवी नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन वीडियो, यूट्यूब जैसे ऐप को सपोर्ट करता है और आपको अनलिमिटेड ऑनलाइन कंटेंट तक पहुंचने की अनुमति देता है।

इमर्सिव और सिनेमाई अनुभव के लिए टीवी में एचडीआर 10 के साथ 4K एचडीआर डिस्प्ले, माइक्रो डिमिंग, 4K अपस्केलिंग, डायनामिक कलर एनहांसमेंट और बहुत कुछ है। टीवी में डॉल्बी ऑडियो, 24W साउंड आउटपुट, सराउंड वर्चुअलाइज़र और अल्ट्रा-रियलिस्टिक, बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए डाउन-फ़ायरिंग भी है।

टीसीएल के स्मार्ट यूआई की उपस्थिति आपके होम एंटरटेनमेंट सिस्टम को एक कदम आगे ले जाती है जबकि एआई फीचर न केवल जीवन को आसान बनाता है बल्कि इंटेलिजेंट भी बनाता है। यह आपको अपने पसंदीदा शो खोजने, उनसे संबंधित जवाब हासिल करने और इसके साथ ही बहुत कुछ करने का सबसे आसान तरीका प्रदान करता है। आप वॉयस कमांड के जरिए भी टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं और अपने सभी स्मार्ट होम डिवाइसेज को अपने टीवी से कनेक्ट कर इसे अपने घर के लिए आकर्षण का केंद्र बना सकते हैं।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “आईफेल्कन प्रोडक्ट लोगों को हाई-एंड टीवी टेक्नोलॉजी के करीब लाने पर केंद्रित हैं। एस्थेटिक डिज़ाइन के साथ नवीनतम तकनीक को मिलाते हुए आईफेल्कन यू61 किफायती मूल्य सीमा पर आता है। ब्रांड लगातार ऐसे प्रोडक्ट्स को विकसित करने की दिशा में काम कर रहा है जो शक्तिशाली परफॉर्मंस प्रदान करते हैं। यू61 उन ग्राहकों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो जेब से बहुत अधिक खर्च किए बिना घर पर एक सिनेमाई अनुभव चाहते हैं।”

Related posts

Mirzapur : एनआरसी में साहीना को मिली नई जिन्दगी

Khula Sach

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 19 दिसंबर 2020

Khula Sach

गणतंत्र दिवस पर सोनी सब के कलाकारों की राय

Khula Sach

Leave a Comment