Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

सूर्या रोशनी ने स्मार्ट डाउनलाइटर्स की नई रेंज पेश की

~ बिजली बजट के साथ वाईफाई या इंटरनेट के बिना करती है काम

मुंबई : भारत की दूसरी सबसे बड़ी उपभोक्ता लाइटिंग कंपनी सूर्या रोशनी ने अपनी नई स्मार्ट लाइट सीरीज के हिस्से के तौर पर 15 वॉट स्मार्ट डाउनलाइटर्स की नई रेंज का अनावरण किया है। यह हाई-टेक लाइट्स आपके हर मूड के साथ मेल खाती है और इसे काम करने के लिए वाई-फाई या इंटरनेट की जरूरत नहीं होती है। इसे रिमोट से संचालित किया जा सकता है।

सूर्या स्मार्ट डाउनलाइटर्स विभिन्न तीव्रता के साथ गरमाहट से ठंडक लाने वाली रोशनी में बदलने की क्षमता के साथ आती है। यानी इसे ट्यून किया जा सकता है। आपको अपने मूड के अनुसार लाइटिंग को बदलने की ताकत मिलते हैं, जिससे आप रिमोट की मदद से मद्धम रोशनी भी कर सकते हैं। एक से अधिक स्मार्ट डाउनलाइटर्स को एक ही रिमोट से संचालित किया जा सकता है। लाइट बंद करने के लिए टाइमर सेट किया जा सकता है। प्रत्येक एलईडी स्मार्ट डाउनलाइट की कीमत 1500 रुपए है, वहीं रिमोट सिर्फ 500 रुपए में उपलब्ध है।

सूर्या रोशनी के ईडी और सीईओ-लाइटिंग एंड कंज्यूमर ड्यूरेबल्स,श्री निरुपम सहाय ने कहा, “सूर्या रोशनी ने चार दशकों में भारत के लाइटिंग उद्योग में सबसे आगे रहकर जो सफलता का परचम फहराया है, हम उसे आगे बढ़ाना चाहते हैं। इन अभिनव स्मार्ट लेकिन किफायती डाउनलाइटर्स को पेश कर हम प्रतिस्पर्धियों के खिलाफ अपनी बढ़त को मजबूती देना चाहते हैं। हम देश में उपभोक्ता और पेशेवर दोनों क्षेत्रों में एलईडी और स्मार्ट लाइटिंग में आगे बढ़ाना जारी रखेंगे। हमारे स्मार्ट डाउनलाइटर्स उच्च कार्यक्षमता वाले, उपयोग में आसान और इसके बाद भी किफायती हैं।”

Related posts

बैंक ऑफ़ इंडिया और बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस ने बीमा उत्पादों के वितरण के लिए समझौता किया

Khula Sach

Mirzapur : विंध्याचल पुलिस पर विश्वास व क्षेत्रवासियों की सक्रियता के साथ श्रद्धालु जन का अमानत रहा सुरक्षित

Khula Sach

अंकित रस्तोगी बनें एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड के नए चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर

Khula Sach

Leave a Comment