Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

क्विक हील ने ग्लोबल इंडस्ट्री दिग्गज रिचर्ड स्टीनन को अपने बोर्ड में नियुक्त किया

मुंबई : उपभोक्ताओं, व्यवसायों और सरकार के लिए साइबर सिक्योरिटी और डेटा सिक्योरिटी सॉल्युशन उपलब्ध कराने वाली प्रमुख कंपनियों में से एक क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने आज ग्लोबल इंडस्ट्री दिग्गज रिचर्ड स्टीनन को बोर्ड में नियुक्त करने की घोषणा की है। यह नियुक्ति ऐसे समय में हुई है जब क्विक हील जीरो ट्रस्ट, डेटा प्राइवेसी और एंडपॉइंट डिटेक्शन एंड रिस्पांस जैसे अगली पीढ़ी के सॉल्युशन देने के उद्देश्य से अपने रिसर्च एंड डेवलपमेंट प्रयासों में तेजी ला रहा है।

क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के एमडी और सीईओ डॉ. कैलाश काटकर ने कहा, “रिचर्ड स्टीनन को हमारे बोर्ड में शामिल करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। साइबर सिक्योरिटी में उनकी विशेषज्ञता और व्यापक अनुभव क्विक हील को एंटरप्राइज सिक्योरिटी क्षेत्र में नए प्रोडक्ट्स विकसित करने और लाने में मदद करेगा। उनका मार्गदर्शन ग्लोबल मार्केट्स में क्विक हील की यात्रा में भी सहायक होगा। यह हमारे लिए रोमांचक समय है क्योंकि हम ब्रांड ‘सेक्राइट’ के साथ एंटरप्राइज सेग्मेंट में अपने फुटप्रिंट को बढ़ा रहे हैं। हम बोर्ड में रिचर्ड के योगदान और क्विक हील की निरंतर सफलता की उम्मीद कर रहे हैं।”

25 से अधिक वर्षों के समृद्ध अनुभव के साथ रिचर्ड ग्लोबल साइबर सिक्योरिटी इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध विश्लेषकों और विचारशील नेताओं में से एक है। अपने करियर में वे सिमेंटेक, मैकएफी, सिस्को, माइक्रोसॉफ्ट और ट्रेंड माइक्रो सहित कुछ सबसे बड़ी साइबर सिक्योरिटी कंपनियों में कार्यकारी टीमों और बोर्डों के एडवायजर रहे हैं। अपने पिछले कार्यकाल में, उन्होंने गार्टनर, पीडब्ल्यूसी, वेबरूट सॉफ्टवेयर, फोर्टिनेट और ब्लैंको टेक्नोलॉजी ग्रुप में वरिष्ठ लीडरशिप पोजिशन पर काम किया है। वे ऑस्ट्रेलिया में कॉमनवेल्थ बैंक के लिए एक्स्ट्रीम साइबर एडवाइजरी पैनल के सलाहकार थे। इसके अतिरिक्त, उन्होंने सिंगटेल द्वारा ट्रस्टवेव के अधिग्रहण सहित कई एमएंडए डील पर भी काम किया है। वर्तमान में, रिचर्ड आईटी-हार्वेस्ट में चीफ रिसर्च एनालिस्ट हैं। इस फर्म की स्थापना 2005 में उन्होंने ही की थी। वे कई स्टार्टअप के एडवायजरी बोर्ड में भी सदस्य रहे हैं।

Related posts

जनसोलर, इंडिया गो सोलर में कर रहा है मदद, उच्च दक्षता वाला 50W मोनो PERC रूफटॉप सोलर पैनल किया लॉन्च

Khula Sach

Bhadohi : भाजपा (संगठन) बनाम भाजपा (निर्दलीय) की लडाई रोचक

Khula Sach

Delhi : ठेला-रिक्शा पर शव को ले जा रहे हत्यारोपित को मौके से दबोचा

Khula Sach

Leave a Comment