Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

लिवप्योर ने नए स्मार्ट होम अप्लायंसेस का अनावरण किया

मुंबई : वॉटर प्यूरीफायर, एयर कंडीशनर और इनोवेटिव स्लीप और वेलनेस सॉल्यूशंस के अग्रणी निर्माता लिवप्योर ने हाल ही में नए उत्पादों का अनावरण किया है। ग्राहकों के जीवन को आसान बनाने और उसमें बड़े बदलाव लाने के लिए ब्रांड ने तकनीक-समर्थित समाधान के तौर पर एसी से लेकर वॉटर प्यूरीफायर तक कई स्मार्ट होम अप्लायंसेस पेश किए हैं।

लिवप्योर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रीतेश तलवार ने कहा, “लिवप्योर में हमारा मानना है कि हमारे ग्राहक पहले के मुकाबले अधिक समय घर पर बिता रहे हैं। उनकी जरूरते भी बढ़ी हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए हमने सुपर-स्मार्ट प्रौद्योगिकी से समर्थित नए घरेलू उपकरण पेश किए हैं। ये घर पर ठंडे, आरामदायक दिनों का आनंद देने से गर्म पीने के पानी तक रोजमर्रा की गतिविधियों को आसान बनाएंगे। हमें विश्वास है कि ये उत्पाद हमारे ग्राहकों की जीवन शैली को बेहतर बनाएंगे और उनके जीवन को सुविधाजनक बनाएंगे।”

स्मार्ट इन्वर्टर के साथ स्प्लिट एसी 1.5 टनः 5 स्टार रेटिंग के साथ यह एसी लिवप्योर द्वारा निर्मित हेका स्मार्ट टेक्नोलॉजी से संचालित है जो आपकी आवश्यकता के अनुसार कूलिंग के 3 अलग-अलग मोड प्रदान करता है। हेका मोड बिजली की बचत और आपके आराम का ध्यान रखता है। मैजिक मोड आपको आराम देता है और ग्रीन मोड बिजली की बचत सुनिश्चित करता है। आप स्मार्ट विशेषताओं के साथ अपने बिजली बिलों में 40% तक की बचत कर सकते हैं। इसकी कीमत 39,599 रुपए हैं।

स्मार्ट इन्वर्टर के साथ स्प्लिट एसी 1.6 टनः 3 स्टार 1.6 टन स्मार्ट इन्वर्टर एसी भी सिग्नेचर हेका टेक्नोलॉजी से संचालित है जो एसी को कई अनुकूलित मोड में समायोजित करता है। कमरे के तापमान को अनुकूलित कर एसी 40% तक बिजली की बचत कर सकता है। इसका ईजीएपीए फिल्टर बेहतर स्वास्थ्य के लिए शुद्ध हवा प्रदान करता है और पर्यावरण के अनुकूल शीतल वातावरण की रक्षा करते हुए ओजोन परत की कमी को कम करता है। जब आप इसके पास होते हैं तो एसी स्वतः रूप से चालू हो जाता है, आवाज-नियंत्रित स्वचालन प्रदान करता है ताकि आप इसे आसानी से बता सकें कि क्या करना है, और कुछ गड़बड़ होने पर यह खुद का निदानकर आपको सूचना देता है कि कब चेक करना है। इसकी कीमत 35,999 रुपए हैं।

जिंजर कॉपर हॉट : गर्म पानी के कई फायदे हैं जैसे बेहतर बेहतर पाचन जलयोजन, रक्त परिसंचरण और केंद्रीय तंत्रिका तंत्र कार्य करता है। अब लिवप्योर के सिग्नेचर तांबा कार्ट्रिज और 6-स्टेप निस्पंदन के साथ तांबा के इन लाभों को तुरंत प्राप्त कर सकेंगे। लिवप्योर के नए नवीनतम के साथ तत्काल और लगातार गर्म पेयजल प्राप्त कर सकते हैं। जिंजर तांबा गरम के साथ आपको आरओ+यूएफ+यूवी प्यूरीफिकेशन, टैंक के अंदर यूवी कीटाणुशोधन और 20,000 लीटर तक पानी की बचत होती है। इसकी कीमत 21,770 रुपए हैं।

Related posts

Mirzapur : 85 शीशी अवैध देशी शराब के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

अगरतला: साइंस20 बैठक में भारत ने क्लीन एनर्जी की दिशा में कदम बढ़ाने पर दिया जोर

Khula Sach

Varanasi : मिशन शक्ति के तीन मुख्य उद्देश्य नारी सुरक्षा, सम्मान एवं स्वावलंबन – डॉ मनोज कुमार तिवारी

Khula Sach

Leave a Comment