Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

ऑक्सफ़ोर्ड (यूके) में फिल्माया गया म्यूजिक वीडियो ‘राइट टू लेफ्ट’ 

रिपोर्ट : काली दास पाण्डेय

मुंबई : के2 रिकॉर्ड्स एंड मैक जी की नवीनतम प्रस्तुति म्यूजिक वीडियो ‘राइट टू लेफ्ट’ के साथ बहुत जल्द ही संगीत प्रेमियों के बीच बरनाला (पंजाब) की धरती से जुड़ी गायिका संदीप एक बार फिर धूम मचाने आ रही है। ऑक्सफ़ोर्ड (यूके) में फिल्माया गया म्यूजिक वीडियो ‘राइट टू लेफ्ट’ के पूर्व गायिका संदीप के स्वर से सजे तीन म्यूजिक अलबम क्रमशः ‘जट्टी दी यारी’, ‘चॉकलेट’ और ‘गोली वरगी’ युवा दिलों को धड़काने में कामयाबी हासिल कर म्यूजिक मार्केट में तहलका मचा दिया है। उम्मीद की जा रही है कि म्यूजिक वीडियो ‘राइट टू लेफ्ट’ भी सुपर हिट साबित होगा। इस म्यूजिक वीडियो के गीत को मशहूर गीतकार कप्तान ने लिखा है। ‘के2 रिकॉर्ड’ के यूट्यूब चैनल पर जारी की जाने वाली इस म्यूजिक वीडियो के वर्ल्डवाइड प्रीमियर के बाद इसका ऑडियो (गाने) सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे जिओ सावन, आईट्यून्स, स्पॉटफी आदि में उपलब्ध होगा।

बचपन से ही संगीत में रुचि रखने वाली गायिका संदीप को कविता, सूफी गीत और साहित्यिक पुस्तकें पढ़ना अच्छा लगता है। बचपन के शौक को उन्होंने पूरे जद्दोजहद से अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाया है। इसके लिए संदीप ने विधिवत शास्त्रीय संगीत की शिक्षा उस्ताद हरविंदर सिंह मोहनी के संगीत अकादमी से ग्रहण की जो पंजाब के मोहाली में स्थित है। फ़िलवक्त संदीप यूके में रहती है। संदीप को 50 और 60 के दशक के क्लासिक गाने सुनना बेहद पसंद है। उनके पसंदीदा गायक लता मंगेशकर, आशा भोंसले, किशोर कुमार और मो. रफी हैं। सुखविंदर, आतिफ़ असलम, श्रेया घोषाल और अरिजीत भी संदीप के पसंदीदा सिंगर हैं। वहीं पंजाबी सिंगर निमरत खैरा, सुनंदा शर्मा और रूपिंदर हांडा भी उनके पसंदीदा सिंगर और प्रेरणा स्त्रोत हैं। वर्तमान समय के पंजाबी गायिका अफसाना खान और गुलरेज अख्तर के गाने संदीप को बेहद पसंद है और इनके गाने उन्हें आगे बढ़ने और गायन के क्षेत्र में कुछ नया और अलग करने की प्रेरणा देते हैं।

बकौल गायिका संदीप बॉलीवुड में पार्श्वगायिका के रूप काम करना मुझे पसंद है। अभी मेरे पास दो गीत विश्व प्रसिद्ध रैपर और म्यूजिक वीडियो निर्माता रोच किला द्वारा निर्मित गीत है। इसके गीतकार मेरे पसंदीदा गीतकार कप्तान ही हैं। गीतकार कप्तान द्वारा लिखे सभी गानों को एक साथ एक संपूर्ण एल्बम के रूप में पेश करने के लिए पूरी दुनिया से प्रसिद्ध म्यूजिक वीडियो निर्माताओं को एक ही मंच पर साथ लाने की तैयारी चल रही है। जल्द ही इसकी घोषणा ‘के2 रिकॉर्ड’ द्वारा कर दी जाएगी। मेरे पास कई फिल्मों के भी प्रस्ताव आ रहे हैं, लेकिन मैं 2022 तक अपनी कंपनी की ओर से अपनी पहली फ़िल्म निर्माण की योजना बना रही हूँ।

Related posts

बजट में इन पर्सनल फाइनेंस घोषणाओं पर रखें नजर

Khula Sach

फिनोलॉजी ने निवेशकों के लिए लॉन्च किया ‘सिलेक्ट’

Khula Sach

एंड पिक्चर्स पर फिल्म ‘कैबरे’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ फुल-ऑन चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में रखिए कदम!

Khula Sach

Leave a Comment