Khula Sach
खेल ताज़ा खबर

वोल्‍फ777 कैरेबीयन प्रीमियर लीग 2021 में बारबाडोस रॉयल्‍स का ऑफिशियल स्‍पॉन्‍सर बना

एशिया का नंबर 1 गेमिंग प्‍लेटफॉर्म जमैका तल्‍लावाह का टाइटल स्‍पॉन्‍सर भी है

मुंबई : सैंट किट्स एंड नेविस, कैरेबीयन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में टी20 खेल मनोरंजन में सर्वश्रेष्‍ठ को प्रस्‍तुत करने के लिए तैयार है। एशिया के नंबर 1 ऑनलाइन गेमिंग प्‍लेटफॉर्म वोल्‍फ777 ने बारबाडोस रॉयल्‍स टीम का ऑफिशियल स्‍पॉन्‍सर बनने के लिये एक डील साइन की है।

हाल ही में वोल्‍फ777 ने जमैका तल्‍लावाह का टाइटल स्‍पॉन्‍सर बनने की घोषणा भी की थी।

बारबाडोस रॉयल्‍स साल 2014 और 2019 के सीपीएल चैम्पियंस हैं। इस टीम में खिलाड़ियों का एक बेहतरीन लाइन-अप है, जिसमें भरोसेमंद ऑल-राउंडर जैसन होल्‍डर, जिन्‍होंने इंडियन प्रीमियर लीग में धूम मचा दी थी; श्रीलंका के सीमर थिसारा परेरा और लेग-ब्रेक बॉलर हेडेन वाल्‍श शामिल हैं। वोल्‍फ777 के साथ उनकी यह भागीदारी खेल और मनोरंजन का दमदार मेल और कैरेबीयन के लिये क्रिकेट का जश्‍न होने का वादा करती है।

वोल्‍फ777 के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर हैरी ब्‍लैकबर्न ने कहा, “हमें बारबाडोस रॉयल्‍स के साथ सहयोग करके बहुत खुशी हो रही है। यह भागीदारी एक बेहतरीन सीजन की शुरूआत दिखाती है। फैंस के लिये क्रिकेट के अनुभव को तरोताजा बनाने का हमारा विचार बारबाडोस रॉयल्‍स से मेल खाता है। साथ मिलकर हम सीपीएल टी20 2021 को बहुत दिलचस्‍प, मनोरंजक और देखने लायक बनाना चाहते हैं।”

इस गठजोड़ की घोषणा करने के लिये बारबाडोस रॉयल्‍स ने ट्विटर पर कहा, ‘’हम सीपीएल टी20 2021 कैम्‍पेन के लिये बारबाडोस रॉयल्‍स के ऑफिशियल टाइटल स्‍पॉन्‍सर की घोषणा करते हुए उत्‍साहित हैं। @wolf777official का रॉयल्‍स फैमिली में स्‍वागत है! इस साल की टीम के हिस्‍से के रूप में आपको पाना बेहतरीन लग रहा है!’’ – @BarbadosRoyals

वोल्‍फ777 के साथ अपनी महत्‍वपूर्ण स्‍पॉन्‍सरशिप की घोषणा करते हुए, जमैका तल्‍लावाह ने इससे पहले ट्विटर पर लिखा था:

‘’#CPL21 https://wolf777news.com #FiWiTallawahs #Crickbuster के लिये हमारे ऑफिशियल पार्टनर वोल्‍फ777 न्‍यूज का धमाकेदार स्‍वागत’’- @JAMTallawahs

जमैका तल्‍लावाह में इस सीजन के लिये कुछ सबसे करिश्‍माई खिलाड़ी नजर आयेंगे जिनमें जुनूनी आंद्रे रसेल शामिल हैं, जो इंडियन प्रीमियर लीग में अपने भयंकर प्रदर्शन के लिये जाने जाते हैं; साथ ही धुआंधार बल्‍लेबाज कार्लोस ब्राथवैट और पेसमैन फिडल एडवर्ड्स भी हैं।

सीपीएल टी20 2021 की शुरूआत 26 अगस्‍त से होगी और इसका फाइनल 15 सितंबर को खेला जाएगा।

Related posts

Mirzapur : घाटों की सीढ़ियों पर मलबा व कूड़ा देख बिफरे पालिकाध्यक्ष, कहा नही मानेंगें तो होगी कार्यवाही

Khula Sach

Rohatas : कोरोना के कारण बहुत सादगी से मनाई गई बुद्ध जयंती

Khula Sach

Mirzapur : मंडलायुक्त ने कार्यभार ग्रहण किया

Khula Sach

Leave a Comment