Khula Sach
ताज़ा खबर व्यापार

ओरिफ्लेम ने अपनी नई ब्यूटेनिकल्स रेंज लॉन्च की

मुंबई : सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम अपनी स्थापना के बाद से ही सुंदरता, विश्वास और प्रभावशीलता का पर्याय बना हुआ है। ऐसे समय में जब दुनियाभर साफ-सुथरी सुंदरता के लिए जाग रही है, ब्रांड ने ब्यूटेनिकल्स के साथ एक और बेंचमार्क बनाया है, जो एक नई जिम्मेदार ब्यूटी रेंज है जो नए जमाने के ग्राहकों के लिए सुंदर स्पष्टता प्रदान करती है। यह सुरक्षित और प्रभावी फॉर्मूलों की एक रेंज है जो #नथिंगटूहाइड के साथ प्रकृति का सम्मान करती है।

ब्यूटेनिकल्स रेंज स्कैंडिनेविया के शुद्ध पानी से प्रेरित है और बॉटेनिकल एक्स्ट्रैक्ट और 8 आवश्यक खनिजों की सिद्ध ताकत से संचालित है। इसमें 95% प्राकृतिक मूल तत्व हैं, जो बिना पैराबेन्स और सिलिकॉन के तैयार किए गए हैं, बायोडिग्रेडेबल रिंस-ऑफ फॉर्मूलेशन के साथ और द वीगन सोसाइटी के साथ रजिस्टर्ड हैं। स्कैंडिनेविया के शुद्ध पानी में पाए जाने वाले आठ आवश्यक खनिजों को स्वस्थ सौंदर्य लाभों की एक रेंज लाने के लिए स्वीडिश प्राकृतिक हनीसकल एक्स्ट्रैक्ट के साथ बीस्पोक ब्लेंड में तैयार किया गया है।

ब्यूटेनिकल्स रेंज में ब्यूटेनिकल्स रिपेयरिंग शैम्पू और ब्यूटेनिकल्स रिपेयरिंग कंडीशनर के साथ सुंदर, स्वस्थ बालों के लिए विचारशील फॉर्मूले शामिल हैं। इसके साथ ही ब्यूटेनिकल्स रिपेयरिंग हैंड साल्वे और ब्यूटेनिकल्स रिवाइटलिंग बॉडी क्लींजर के साथ खूबसूरती से सरल और प्रभावी शरीर की देखभाल शामिल है। सोडियम, कैल्शियम, जिंक, सिलिका, कॉपर, फॉस्फोरस, पोटैशियम, मैग्नीशियम जैसे आवश्यक खनिजों के साथ स्वीडिश नेचरल हनीसकल एक्सट्रैक्ट बालों और शरीर को प्रकृति की तरह सुंदर बनाता है, जबकि ऊपर से पैर तक आपकी प्राकृतिक सुंदरता को बहाल करता है।

लॉन्च पर फ्रेडरिक विडेल ने कहा, “ओरिफ्लेम में हमारा मानना है कि प्रामाणिकता हर चीज के दिल में है – जो आपके साथ शुरू होती है। ब्यूटेनिकल्स के साथ अपनी प्राकृतिक सुंदरता के तत्वों का अनुभव करें। प्लांट और मिनरल बेस्ड इंग्रेडिएंट्स से लेकर रिसाइकल्ड मैटेरियल्स से बने पैकेजिंग मटेरियल तक, ब्यूटेनिकल्स सभी पहलुओं में संपूर्ण सुंदरता और कल्याण के लिए हमारे अद्वितीय नजरिये का प्रतीक है।”

नवीन आनंद ने कहा, “हमें अपनी नवीनतम रेंज ब्यूटेनिकल्स पेश करने पर गर्व है, जो ब्यूटी और वेलनेस इंडस्ट्री पर हावी चल रहे स्वच्छ सौंदर्य चर्चा में एक गेमचेंजर साबित होगा। ओरिफ्लेम ने हमेशा अपने विश्वसनीय, प्रभावी और सुरक्षित फॉर्मूलेशन के साथ अपेक्षाओं को पार किया है जो प्रकृति से प्रेरित हैं और विज्ञान से संचालित हैं। हमें ब्यूटीशियन के साथ टिकाऊपन से जुड़ी उपलब्धियों पर गर्व है और इंडस्ट्री को नए सिरे से परिभाषित करने वाली पारदर्शिता, प्यार और देखभाल के साथ इसे एक कदम आगे ले जा रहे हैं।”

Related posts

Mirzapur : डोर टू डोर एण्टीबाडी का चलेगा चेकिंग अभियान

Khula Sach

टीसीएल का सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ सहयोग

Khula Sach

एनएसई सर्वर के बहाल होने तक ग्राहक बीएसई प्लेटफॉर्म पर ऑर्डर एक्जीक्यूट कर सकते हैं : एंजल ब्रोकिंग

Khula Sach

Leave a Comment