Khula Sach
अपना प्रदेश ताज़ा खबर मीरजापुर

Mirzapur : उत्तर प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री के रूप में पुनः योगी आदित्यनाथ को देखना चाहती है – जितेंद्र तिवारी

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा

मिर्जापुर, (उ.प्र.) : भारतीय जनता पार्टी के नेता व प्रमुख समाज सेवी जितेंद्र तिवारी के द्वारा सोमवार को मिर्जापुर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ गहन विचार विमर्श व भारतीय जनता पार्टी के उत्थान, मजबूती के लिए बैठक की गई। बैठक में मुख्य रुप से कछवा विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मैराथन बैठक की गई।

जितेंद्र तिवारी ने कहा कि मंझवा विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को और मजबूत करते हुए 2022 के लक्ष्य को पूरा करने की योजना बनाई जा रही है। जितेंद्र तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री के रूप में पुनः योगी आदित्यनाथ को देखना चाहती है, कोरोना काल जैसे विषम परिस्थितियो मे भी केंद्र की सरकार ने जितनी तत्परता से कोरोना को हराया है पुरे विश्व में भारत के नीतियों का लोग अनुसरण करते देखे जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के द्वारा उत्तर प्रदेश के कई जिलों को कोरोना मुक्त कर दिए जाने का अविश्वसनीय कदम की भी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।

वैकिसिनेशन की प्रक्रिया को तेजी के साथ सभी को वेक्सीनेट करने की प्रक्रिया अत्यंत लाभकारी साबित हो रही है, जिसका नतीजा हम सब देख रहे है की कैसे अब सब कुछ धीरे धीरे सामान्य हो गया है। जनता में जबरदस्त विश्वास दिख रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेता शैलेश दुबे के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके भारतीय जनता पार्टी के मिशन को जन जन तक पहुंचाने की शपथ ली गई। मंझवा विधानसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं को निरंतर जनता के लिए सक्रिय रहने पर भी चर्चा की गई। जितेंद्र तिवारी ने कहा कि आगे भी पार्टी के लोगों से मिलने का और बैठक करने का दौर जारी रखा जाएगा।क्षेत्र में यदि किसी भी कार्यकर्ता का या क्षेत्रवासियों की समस्या होती है तो हर संभव निस्तारण का भी प्रयास किया जाएगा।

कार्यक्रम संपन्न होने के पश्चात भारतीय जनता पार्टी के नेता व समाजसेवी जितेंद्र तिवारी के द्वारा पार्टी पदाधिकारियों को अंग वस्त्र देकर उनका सम्मान करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया गया। उपरोक्त कार्यक्रम के दौरान रामचंद्र दुबे, शैलेश दुबे, जितेंद्र मौर्य, डॉक्टर जेपी बिंद, डॉक्टर अविनाश पांडे, विजय लक्ष्मी दुबे, शिवम पांडे, अभिषेक शर्मा, मनीष कुमार बिंद, अभय राज दुबे, सोनू सोनकर, सुशील मिश्रा आदि लोगों की सक्रियता जबरदस्त रही। इस दौरान कई नेताओं ने भी अपने विचार रखे।

Related posts

अक्षय कुमार एक बार फिर नुपुर सेनन के साथ नजर आएंगे

Khula Sach

Mirzapur : नए साल के जश्न में भी याद रहे कोविड प्रोटोकाल : डाक्टर अजय

Khula Sach

Mirzapur : शास्त्री ब्रिज पर अवैध वसूली के आरोप में पुलिस के दो जवानों पर गिरी निलंबन कि गाज

Khula Sach

Leave a Comment