Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Mumbai : सोनिया गांधी जी की स्वप्न को साकार करना मेरा लक्ष्य – तानाजी घाग

आल इंडिया कॉंग्रेस कमिटी श्रीमती सोनिया गांधी ब्रिगेड का महाराष्ट्र अध्यक्ष पद पर तानाजी घाग की नियुक्ति

रिपोर्ट : शकील शेख

मुंबई : आल इंडिया कॉंग्रेस कमिटी ने श्रीमती सोनिया गांधी ब्रिगेड में राज्य स्तरीय नियुक्ति शुरू किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष इरफान अहमद त्यागी के आदेशानुसार राष्ट्रीय सचिव दिनेश चंद्र बुढा कोटी, मोहम्मद सलीम इंद्रिस व सोशल मीडिया राष्ट्रीय प्रचारक फईम सिद्दीकी के नेतृत्व में आल इंडिया कॉंग्रेस कमिटी श्रीमती सोनिया गांधी ब्रिगेड महाराष्ट्र अध्यक्ष पद पर तानाजी घाग को नियुक्त किया गया और महिला अध्यक्ष रीना खांडेकर को भी नियुक्त किये।

तानाजी घाग ने बताया कि तीस वर्षों तक प्रशासन की सेवा किया और सेवा निवृत्त होने के बाद सामाजिक कार्यों में रूचि हुई समाज सेवा करने लगा समाज की सेवा को अपना दायित्व बना लिया अपने कर्तव्य को सबी दिशा में ले जाने के लिए आल इंडिया कॉंग्रेस कमिटी श्रीमती सोनिया गांधी ब्रिगेड को चुना, अब मेरा दायित्व पहले से ज्यादा बढ़ गया है महाराष्ट्र राज्य में सामाजिक, शैक्षणिक, सांस्कृतिक व पर्यावरण संरक्षण के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर श्रीमती सोनिया गांधी जी के सपनों का भारत निर्माण करने में योगदान देंगे व भावी प्रधानमंत्री श्री राहुल गांधी जी की विचारधारा को महाराष्ट्र के 36 जिलों 356 तालुकों और 43020 गांवों तक पहुंचाने के लिए श्रीमती सोनिया गांधी ब्रिगेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने जो जवाबदारी दिया है उस जवाबदारी को मैं अपनी लगन, निष्ठा, और पूरी ईमानदारी से निभाउंगा। तानाजी ने कहा कि सोनिया गांधी जी के सपनों का भारत निर्माण मेरा लक्ष्य है ।

Related posts

अभिनेता सोनू सूद ने बेघर और बेसहारा लोगों की सम्मानजनक जिंदगी जीने में मदद के लिए एयर- आत्मन इन रवि की जंग का समर्थन किया

Khula Sach

देश के आठ शीर्ष शहरों में आवासीय मांग में तेजी: PropTiger रिपोर्ट

Khula Sach

Kashipur : गलवालिया इस्पात उद्योग के तत्वाधन में चिकित्सा शिविर का किया गया आयोजन

Khula Sach

Leave a Comment