Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

फिनोलॉजी वन’ के तहत फिनोलॉजी ने प्रीमियम सेवाओं की घोषणा की

~ भारत में सभी निवेशकों की वित्तीय यात्रा को आसान बनाने का प्रयास

मुंबई : भारतीय निवेशकों को अपनी निवेश यात्रा शुरू करने में सशक्त बनाते हुए भारत के सबसे बड़े फाइनेंशियल एजुकेशन और वन-स्टॉप इन्वेस्टमेंट प्लेटफॉर्म फिनोलॉजी ने सब्स्क्रिप्शन-बेस्ड मॉडल- फिनोलॉजी वन के तहत प्रीमियम सेवाओं को लॉन्च किया है।

किफायती सॉल्युशन विशेष रूप से विशेषज्ञों ने तैयार किए हैं। फिनोलॉजी वन में आपको एक ही जगह पर कई फाइनेंशियल्स टूल्स मिलेंगे, जैसे- रेसिपी, क्वेस्ट और टिकर। यह न केवल यूजर्स की फाइनेंशियल यात्रा को आसान बनाएगा, बल्कि उन्हें विभिन्न साधनों तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त भुगतान भी नहीं करना पड़ेगा। एक सब्स्क्रिप्शन लेकर यूजर सिर्फ 499 रुपए प्रतिमाह की लागत पर सभी प्रीमियम टूल्स तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

फिनोलॉजी के सीईओ प्रांजल कामरा ने कहा, “वित्तीय योजना बनाना और सीखना भारत में बहुत ही महंगा और जटिल है। हम चाहते हैं कि हमारे यूजर्स को निवेश का सहज अनुभव मिले। इस वजह से हमने उन्हें उन साधनों तक पहुंच प्रदान की है जो किफायती और परेशानी मुक्त हैं। फिनोलॉजी वन का उपयोग कोई भी अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आसानी से कर सकता है – बिगिनर से लेकर एक्सपर्ट तक।”

अपने निवेशकों की वित्तीय जरूरतों को बुद्धिमान समाधान उपलब्ध कराने के उद्देश्य से फिनोलॉजी वन को इस तरह तैयार किया गया है कि यह यूजर्स को एक सहज अनुभव प्रदान करता है। प्लेटफ़ॉर्म का इंटेलिजेंट फाइनेंशियल प्लानिंग टूल रेसिपी व्यक्तिगत वित्तीय लक्ष्यों के साथ निवेश को जोड़ने में मदद करता है। यह एक इंटिग्रेटेड फाइनेंशियल प्लानर है जिसका उद्देश्य अपनी इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी और एक्सपर्ट की सिफारिशों के माध्यम से निवेशकों को सशक्त बनाना है।

Related posts

Mirzapur : कोरोना की तीसरी लहर की कोई गाइडलाइन नहीं आई है जिले में

Khula Sach

91स्प्रिंगबोर्ड ने ‘स्‍टार्टअप स्प्रिंट’ को लॉन्‍च करने के लिये गूगल फॉर स्‍टार्टअप्‍स के साथ भागीदारी की

Khula Sach

वित्तमंत्री सुरेश खन्ना को श्रीमद्भगवद्गीता के साथ गाजियाबाद का नाम परिवर्तन हेतु सौंपा ज्ञापन

Khula Sach

Leave a Comment