Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Bihar : जाने माने पत्रकार राम नरेश ठाकुर को मिडिया सम्मान—2021 से किया गया अलंकृत

रिपोर्ट : आर.के.तिवारी

पटना, (बिहार) : दीदीजी फाउंडेशन के पटना (बिहार) से जाने माने पत्रकार डॉ. राम नरेश ठाकुर जी को निष्पक्ष प​त्रकारिता के सहारे समाजिक बदलाव लाने के लिए दीदीजी परिवर्तन मिडिया सम्मान—2021 से अलकृत किया गया है। पत्रकारिता के क्षेत्र में निष्पक्ष एवं उत्कृष्ट योगदान के लिए बिहार के कुल ५१ पत्रकरों को यह सम्मान दिया गया है।

आपको बता दे कि राम नरेश ठाकुर पत्रकारिता जगत में अपने कैरियर की सुरुआत भारत के प्रतिष्ठित न्यूज़ एजेंसी हिन्दुस्थान समाचार से की वे फेम् इंडिया, राजरंग, ऑनेस्ट रिपोर्टर, मैगजीन एवं भारत विजन हिंदी अखबार दिल्ली में भी कार्यरत रहे हैं। वर्तमान में वे बिहार के संध्या समय पोर्टल के बिहार/झारखंड साथ ही एशियन प्रेस न्यूज़ एजेंसी के ब्यूरों प्रमुख के पद पर कार्यरत हैं।

ये जाने माने सामाजिक कार्यकर्त्ता भी हैं। इन्होने कोरोना के समय भी लोगों को निःस्वार्थ सेवा एवं सहयोग किया है।और बहुत से सामाजिक कार्यों में बदलाव भी किया है। मानवता की सेवा के क्षेत्र में सदैब इनका सराहनीय योगदान रहा है। श्री ठाकुर कई संस्थाओं और कई लोगों की हर दिन किसी ना किसी रूप से सहयोग करते रहते है। प्रकीर्ति एवं जीव सेवा इनके जीवन का मुख्य लक्ष है।

Related posts

Navi Mumbai : ‘माय सोसाइटी, माय रिस्पॉन्सिबिलिटी’ उपक्रम को लागू करने के लिए मनपा विपक्ष नेता विजय चौघुले की पहल

Khula Sach

एंजेल वन के क्लाइंट बेस में 146.2% की वार्षिक वृद्धि

Khula Sach

पांडेय बेचन शर्मा ‘उग्र’ का जन्म एवं लेखन

Khula Sach

Leave a Comment