Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

Uttar Pradesh : स्वतंत्रता दिवस पर राज्यपाल और सीएम व हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी ने दी बधाई

योगी बोले-यूपी को स्वच्छ, स्वस्थ, समर्थ और सर्वोत्तम

लखनऊ, (उ.प्र.) : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व हिंदू रक्षा दल के जिला मीडिया प्रभारी शिवम द्विवेदी समेत कई नेताओं ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने कहा कि 15 अगस्त का एतिहासिक दिन हमें राष्ट्रीय गौरव एवं आत्मसम्मान की अनुभूति कराता है। इस मौके पर प्रदेशवासियों को राष्ट्रहित में त्याग और समर्पण की भावना के साथ कार्य करने का दृढ़ संकल्प लेना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा, स्वतंत्रता दिवस हमें आत्मचिंतन करने तथा महान देशभक्तों के सपनों व लक्ष्यों को प्राप्त करने की प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करता है।

साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सबका साथ, सबका विकास और आत्मनिर्भर भारत बनाने की अवधारणा को अपनाते हुए यूपी को स्वच्छ, स्वस्थ, समर्थ और सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के लिए कटिबद्ध है। सीएम ने कोविड-19 से बचाव के लिए केंद्र व राज्य सरकार के दिशानिर्देशों का पूर्ण पालन करते हुए स्वाधीनता दिवस समारोह को परंपरागत सादगी व हर्षोल्लास से मनाने की अपील की है।

उधर, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, हिंदू रक्षा दल के जिला संयोजक आशीष मिश्रा, सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी व कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना, पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव, बीबीडी ग्रुप के चेयरमैन व यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष विराज सागर दास ने भी प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस पर बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

Related posts

YUPP TV : आईपीएल 2021 के लिए ब्रॉडकास्टिंग अधिकार हासिल किए

Khula Sach

दुखद : गुजरे जमाने की बेहद खूबसूरत अदाकारा शशिकला का निधन

Khula Sach

परिवहन का ‘डिजिटल वॉलेट’ के रूप में फास्टैग होगा विकसित: व्हील्सआई

Khula Sach

Leave a Comment