Khula Sach
ताज़ा खबर व्यापार

शॉपमेटिक के ‘इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम’ को बढ़ावा मिला

~ पेयू मर्चेंट ट्रांजेक्शन पर 1 लाख रुपए तक टीडीआर की छूट देगा

मुंबई : इंटरनेशनल लेवल पर ई-कॉमर्स को बढ़ावा देने वाले शॉपमेटिक ने अपने ‘इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम’ के माध्यम से अधिक एंटरप्रेन्योस और एसएमबी को ऑनलाइन जाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। इसी कड़ी में शॉपमेटिक 3 जून और 31 अगस्त 2021 के बीच जुड़ने वाले सभी लोगों को जीरो होस्टिंग चार्ज की पेशकश कर रहा है।

इंस्पायरिंग एंटरप्रेन्योरशिप प्रोग्राम के अंतिम महीने में भारत के प्रमुख ऑनलाइन पेमेंट सॉल्युशन प्रोवाइडर और शॉपमेटिक के पेमेंट पार्टनर पेयू ने अगस्त 2021 में प्लेटफॉर्म से जुड़ने वाले सभी एंटरप्रेन्योर्स को एक लाख रुपए तक के मर्चेंट ट्रांजेक्शन पर जीरो टीडीआर चार्ज की पेशकश की है। इस कठिन समय में यह कदम बड़े सपने देखने वाले एंटरप्रेन्योर्स और छोटे व्यवसायियों को अपने बिजनेस को ऑनलाइन करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

90 दिनों की अवधि में बिजनेस मालिक न केवल प्रत्येक सफल लेनदेन पर सिर्फ 3% का भुगतान कर शॉपमैटिक की सुविधाओं का उपयोग कर सकेंगे, बल्कि पेयू पेमेंट गेटवे के जरिए टीडीआर डिडक्शन के तौर पर चुकाई राशि को भी हासिल कर सकेंगे, जो उनकी ओवरऑल मार्जिन को बढ़ाने का काम करेगा।

पेयू और शॉपमेटिक ने 2019 में हाथ मिलाया ताकि शॉपमेटिक से जुड़े व्यापारी एक ही प्लेटफॉर्म पर कई चैनलों, साधनों और तरीकों से ग्राहकों से पेमेंट स्वीकार कर सकें। अब पेयू एंटरप्रेन्योर्स को ई-कॉमर्स इकोसिस्टम में प्रवेश के लिए प्रोत्साहित करने शॉपमैटिक के बड़े टारगेट में सक्रिय रूप से योगदान दे रहा है।

शॉपमेटिक के सीईओ और सह-संस्थापक अनुराग अवुला ने कहा कि “हमारी पार्टनरशिप की शुरुआत से ही पेयू ने शॉपमेटिक को अपने व्यापारियों के लिए पेमेंट अनुभव को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए मदद की है। व्यापारियों के लिए 1 लाख रुपए तक का टीडीआर माफ कर आर्थिक अनिश्चितता के इस दौर में वह अब बिजनेस की मदद करने हमारे साथ जुड़ गए हैं। मैं ज्यादा से ज्यादा एंटरप्रेन्योर्स और बिजनेस को ऑनलाइन जाने और ऑनलाइन जाकर अपने बिजनेस को बढ़ाने करने के लिए प्रोत्साहित करूंगा।”

Related posts

इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के यह हैं प्रमुख कारण

Khula Sach

M.P. : संकल्प प्रतिदिन पानी भरने का

Khula Sach

वर्ल्ड हेल्थ डे पर एण्डटीवी के कलाकारों ने कहा ‘जान है तो जहान है‘

Khula Sach

Leave a Comment