Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

जूमकार ने इंटरनेशनल मार्केट्स में किया विस्तार

~ मिस्र और फिलीपींस के कंट्री हेड अपॉइंट करने की घोषणा की 

मुंबई : उभरते बाजारों में सबसे बड़े कार शेयरिंग मार्केटप्लेस जूमकार ने आज इंटरनेशनल मार्केट्स में अपना ऑपरेशन शुरू करने की घोषणा की। भारत में सेल्फ-ड्राइव कार रेंटल बाजार में अग्रणी जूमकार ने दक्षिण-पूर्व एशिया और मध्य-पूर्व में विस्तार किया है और अपने बिजनेस को बढ़ाने में मदद करने के लिए फिलीपींस और मिस्र में कंट्री हेड को नियुक्त किया है।

वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड के रूप में हैनी ओलामा मिस्र में जूमकार के ऑपरेशंस का नेतृत्व करेंगे। जूमकार में शामिल होने से पहले हैनी ने मेना (MENA) क्षेत्र की कुछ सबसे बड़ी कंपनियों में बड़े पदों पर कार्य किया है। उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग, ई-कॉमर्स, रिटेल, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट और ग्रुप बायिंग इंडस्ट्रीज में काम किया है।

जीन एंजेलो फेरर फिलीपींस में कंपनियों के विस्तार के लिए जूमकार के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड के रूप में शामिल हुए। जीन ने पहले रूसी क्राउडसोर्स डिलीवरी प्लेटफॉर्म दोस्तविस्टा का 2018 में फिलीपींस में प्रवेश के दौरान नेतृत्व किया। फिलीपींस के बाजार में लोकली मिस्टरस्पीडी के रूप में पहचान रखने वाले जीन ने डेली रेवेन्यू और हर दिन की टोटल डिलीवरी दोनों पर साल-दर-साल रिकॉर्ड बनाने के साथ कंपनी का तेजी से विकास किया।

जीन और हैनी को अपने क्षेत्रों में एक दशक से अधिक का अनुभव है। स्टार्ट-अप प्रबंधन में उनकी विशेषज्ञता जूमकार को फिलीपींस और मिस्र के बाजारों में पहली बार कार-शेयरिंग प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित करने में महत्वपूर्ण साबित होगी।

जूमकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन ने कहा, “जूमकार में हम हमेशा पर्सनल मोबिलिटी पर फोकस करते रहे हैं। यह हमारे लिए इंटरनेशनल लेवल पर विस्तार का सही समय है। कोविड की पृष्ठभूमि में बहुत सारे बदलाव हुए हैं और यह वास्तव में ज्यादा से ज्यादा कंज्यूमर माइंडसेट और मार्केट शेयर हासिल करने में मदद कर रहे हैं। फिलीपींस और मिस्र जैसे स्थानों में वाहन के स्वामित्व का स्तर बहुत कम है, लेकिन घूमने-फिरने वाली बहुत बड़ी आबादी है, जो बढ़ रही है। यह हमारे लिए लाभ उठाने का सही अवसर है क्योंकि वहां वाहनों की पहुंच नहीं है। हम आशा करते हैं कि हमारे विकास में योगदान देने वाली पार्टनरशिप को बनाने और आक्रामक तरीके से आगे बढ़ने के उनके अनुभव से लाभ होगा। दक्षिण-पूर्व एशिया और मेना (MENA) के अन्य देशों में विस्तार करने के लिए मिस्र और फिलीपींस हमारे लिए एक बेंचमार्क होंगे।

Related posts

Mumbai : बार्ज पी 305 से अब तक 26 शव बरामाद हो चुके

Khula Sach

Pune : गरीब बच्चों की सच्ची शिक्षक “पहली पहला एजुकेशन सोसाइटी” की सचिव नीतू सिंह

Khula Sach

वन मोटो इंडिया का ग्लोबल एश्योर के साथ गठबंधन

Khula Sach

Leave a Comment