Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

इंफीनिक्स ने ‘स्मार्ट 5ए’ लॉन्च किया

~ जियो प्राइस सपोर्ट के साथ फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

मुंबई : बिग स्क्रीन और बड़ी बैटरी की अपनी विरासत पर खरा उतरते हुए अपनी लोकप्रिय स्मार्ट सीरीज़ को अपग्रेड करने के लिए ट्रैंशन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने अपने अल्टिमेट पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन स्मार्ट 5ए को पेश करने के लिए भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी जियो के साथ साझेदारी की है। यह डिवाइस 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी क्षमता के साथ-साथ 6.52 एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले, बेहतर सेल्फी कैमरा और कई अन्य कैटेगरी-फर्स्ट अत्याधुनिक फीचर्स के साथ-साथ जियो की विशेष पेशकश के साथ आता है।

नया स्मार्ट 5ए अपने बैक पैनल पर आकर्षक पिरामिड के आकार के डिजाइन में आता है ताकि ग्राहकों को इतनी कम कीमत में स्टाइलिश स्मार्टफोन का अनुभव दिया जा सके। फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर 6499 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। स्मार्ट 5ए तीन रंगों में उपलब्ध होगा: ओशन वेव, क्वेटज़ल सियान और मिडनाइट ब्लैक। जियो के माध्यम से ग्राहकों को 550 रुपए का एक्सटेंडेड सपोर्ट मिल रहा है जो इस डील को पूरी तरह से आकर्षक बनाता है और लॉन्च की लागत 6 हजार रुपए से कम हो जाती है। यह इस सेगमेंट में अब तक नहीं सुना गया है जो यूजर्स को बेस्ट वैल्यू प्रपोजिशन और सुपीरियर परफॉर्मंस प्रदान करता है।

डिवाइस का विशाल 5000 एमएएच बैटरी बैकअप पावर मैराथन फीचर द्वारा समर्थित है जो इसे 35 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम बनाता है। यूजर लगातार 23 घंटे तक वीडियो देख सकते हैं। 25 घंटे तक संगीत का आनंद ले सकते हैं। 33 घंटे का नॉन-स्टॉप 4जी टॉक-टाइम इस्तेमाल कर सकते हैं। 12 घंटे वेब सर्फिंग कर सकते हैं और 14 घंटे गेमिंग कर सकते हैं।

स्मार्ट 5ए नवीनतम एंड्रॉइड 11 द्वारा एक्सओएस 7.6 स्किन के साथ सपोर्टेड है। यह 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज के साथ 12एनएम हेलियो ए20 क्वाड-कोर प्रोसेसर से संचालित है। स्मार्ट 5ए में एफ/2.0 बड़े अपर्चर के साथ ट्रिपल एलईडी फ्लैश के साथ 8एमपी का डुअल रियर कैमरा और सीन डिटेक्ट करने और मानकों को एडजस्ट करने के लिए 18 अलग-अलग एआई सीन डिटेक्शन मोड हैं, जो फोटो के प्रति उत्साही को अधिक स्पष्टता के साथ बेहतरीन तस्वीर लेने की अनुमति देते हैं।

स्मार्टफोन में डुअल वोल्ट के साथ एडवांस सिक्योरिटी के लिए फ़िंगरप्रिंट सेंसर/फेस अनलॉक जैसे एडवांस फीचर भी हैं जो दो 4जी सिम कार्ड और वीओवाई-फाई का सपोर्ट कर सकती हैं ताकि एक मजबूत नेटवर्क के भीतर सहज, बिना किसी गड़बड़ी वाला फ्री कॉल पर ऑटोमेटिकली स्विच किया जा सके।

Related posts

आईएनएफएस का बिगिनर्स के लिए ऑनलाइन बैंडमिंटन कोर्स

Khula Sach

Mirzapur : अखिल भारतीय श्री कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई (मोदनवाल) महासभा की बैठक सम्पन्न

Khula Sach

Mirzapur : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासिनी धाम से लोगों के कल्याण के लिए प्रार्थना किया और हिंदी नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दिया

Khula Sach

Leave a Comment