Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

स्टैनप्लस मुंबई, पुणे में अपने एम्बुलेंस नेटवर्क का विस्तार करेगा

मुंबई : भारत की अग्रणी निजी पेशेंट लॉजिस्टिक्स और इमरजेंसी मेडिकल रेस्पॉन्स कंपनी स्टैनप्लस ने अपनी विस्तार योजनाओं की घोषणा की है।

कंपनी हैदराबाद और बैंगलोर में एक विस्तृत रेड एम्बुलेंस नेटवर्क बनाने के बाद अब मुंबई, पुणे, दिल्ली, चेन्नई और कोलकाता सहित प्रमुख शहरों में अपनी खुद की एम्बुलेंस का संचालन करेगी।

स्टैनप्लस का यह कदम अगले 5 सालों के लिए बनाई गई उसकी महत्वाकांक्षी विस्तार योजनाओं के अनुरूप है, जिसके तहत यह देश भर के अधिकतम शहरों में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक उन्नत सेवाएं पहुंचाने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार करेगी।

कंपनी अपने सेवा क्षेत्र की मौजूदगी को बढ़ाते हुए अपने मार्केट शेयर का विस्तार करने की योजना बना रही है, जिसके तहत यह ग्राहकों को समेकित अनुभव देने के लिए अपने पोर्टफोलियो में नए ग्राहकों को जोड़ेगी और बाज़ार में विस्तार करने के लिए कार्यनीतिक मार्गों को अपनाएगी।

स्टैनप्लस के संस्थापक और सीईओ श्री प्रभदीप सिंह ने कहा, “बैंगलोर और हैदराबाद के हेल्थकेयर इकोसिस्टम पर बेहद सकारात्मक असर डालने के बाद, स्टैनप्लस का अगला स्वाभाविक चरण अन्य प्रमुख शहरों में रेड एम्बुलेंस के अपने नेटवर्क का विस्तार करना था। बाजार में कई नई कंपनियां कदम रख रही हैं, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में हमने जो भरोसा पैदा किया है, उससे हम इस सेगमेंट में मार्केट लीडर के रूप में स्थापित हुए हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हम समझते हैं कि हमारी मुख्य योग्यता उन्नत एम्बुलेंस के अपने खुद के नेटवर्क का संचालन, और कर्मियों के साथ ही नैदानिक विशेषज्ञता के मामले में उत्कृष्ट औषधीय क्षमताओं में निहित है, जो हमें अलग बनाती है। इस विस्तार के साथ, हम अपनी प्रमुख सेवाओं के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच पाएंगे और बड़ा बदलाव ला पाएंगे।”

Related posts

शोध समस्या बनाम शोधार्थी समस्या

Khula Sach

Mirzapur : काला धान डालर कमाने का बना डगर, भागीरथी बनें उप कृषि निदेशक अशोक

Khula Sach

Delhi : आप के कार्यकर्ता रानू चौहान ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराया और माताओ व बड़े बुजर्गो का आशीर्वाद लिया

Khula Sach

Leave a Comment