Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ज़ानडु रियल्टी की नाइकनवरे डेवलपर्स के साथ साझेदारी

मुंबई : ज़ानडु रियल्टी ने पुणे के टॉप रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक नाइकनवरे डेवलपर्स के साथ मिलकर पुणे में तीन प्रोजेक्ट्स पर काम करने की घोषणा की है। ज़ानडु रियल्टी इस कोलेबोरेशन के साथ इन प्रोजेक्ट्स को अपनी इंस्टीट्युशनल ग्रोथ और मार्केटिंग एक्सपर्टाइज देगा। ज़ानडु ने एमएमआर और बैंगलोर क्षेत्रों में मजबूती के साथ पैर जमाने के बाद हाल ही में पुणे के रियल एस्टेट सेगमेंट में प्रवेश किया है।

इस स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप के दायरे में चल रहे तीन प्रोजेक्ट- नाइकनवरे नीलया, तलेगांव, वड़गांव मावल में प्रीमियम प्लॉट, अपार्टमेंट, विला और बंगलों की पेशकश करने वाले एक अपस्केल रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट ईगल्स नेस्ट और 7 बिजनेस स्क्वायर कृषि कॉलेज के सामने आर्टरियल यूनिवर्सिटी रोड पर लग्जरी बुटीक कमर्शियल स्पेस, आएंगे।

ज़ानडु रियल्टी के सीईओ श्री विकास चतुर्वेदी ने कहा, “हम पुणे में अपने पहले ग्राहकों में से एक के रूप में नाइकनवरे डेवलपर्स के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हमने हाल ही में पुणे के रियल एस्टेट बाजार में प्रवेश किया है। और, हम सकारात्मक हैं कि यह गठजोड़ ज़ानडु और नाइकनवरे दोनों के लिए लाभदायक साबित होगा। इस सहयोग के साथ हमारा लक्ष्य पुणे के रियल एस्टेट बाजार द्वारा प्रदर्शित पॉजिटिव ट्रेंड का लाभ उठाना है। महामारी के दौरान भी आवासीय संपत्तियों की मांग में उछाल देखा गया है। इस वजह से हमारा ध्यान सभी तीन प्रोजेक्ट्स में मांग पैदा करने और हमारी तैयार रणनीति के साथ होगा जो अनुकरणीय परिणामों में तब्दील होगा।”

पुणे देश के सबसे लचीले बाजारों में से एक है और इसने महामारी के बावजूद मजबूत मांग दिखाई है। पूरे भारत से यहां आकर काम करने वाले प्रोफेशनल्स की बढ़ती संख्या का भी पुणे को फायदा हुआ है, जिससे यह सबसे अधिक मांग वाले रियल एस्टेट बाजारों में से एक बन गया है। नाइकनवरे डेवलपर्स के साथ इस साझेदारी के साथ ज़ानडु अपनी चल रही प्रोजेक्ट के लिए डिमांड बनाने और बाजार में प्रवेश के लिए नए और इनोवेटिव अप्रौच अपनाएगा।

Related posts

पुलिसकर्मी लगातार रक्तदान कर बचा रहे मरीजों की जिंदगी

Khula Sach

“बोम्बें टू गोवा” की सफलता के बाद “पुणे टू गोवा” में नजर आएंगे सुनील पाल और एहसान कुरैशी

Khula Sach

नई ऑडी क्यू7 अब भारत में लॉन्च

Khula Sach

Leave a Comment