Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : भूमि विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर चली लाठी

रिपोर्ट : चंदन अग्रहरी

मिर्जापुर, (उ.प्र.) : हलिया क्षेत्र के मड़वा धनावल गांव में भूमि विवाद के चलते 30 जुलाई 2021 को दो पक्षों में जमकर लाठी चले। इसमें दोनों पक्ष से 11 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

सूत्रों के अनुसार मड़वा धनावल गांव निवासी बुधनी पत्नी रामप्रसाद व पिटू मौर्य के बीच काफी दिनों से भूमि विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर आज दोनों पक्ष के लोगों में मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से बुधनी, रामप्रसाद, उर्मिला, पुष्पा, मालती, प्रियंका, रामदरश एवं रामकली तथा दूसरे पक्ष से पिटू, गौरीशंकर व संतोष कुमार घायल हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रथम पक्ष के बुधनी का आरोप है कि वह खेत को जोतवा रही थी। इससे नाराज दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष के पिटू ने रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Related posts

Rohtas : ऑल इंडिया रेलवे शु-शाईन वर्कस यूनियन के प्रखड सचिव ने दूकानदारो से मुलाकात कि उनकी समस्या सुनी

Khula Sach

Mumbai : बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भेंट की भगवान बुद्ध की प्रतिमा लू

Khula Sach

सोनी सब के शो ‘जीजाजी छत पर कोई है’ की हिबा नवाब ने शुभाशीष झा के साथ अपने बॉन्ड पर कहा- “हम हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े हैं”

Khula Sach

Leave a Comment