Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : लायंस स्कूल की स्नेहा मिश्रा और श्रीविका साहू ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा

मिर्जापुर, (उ.प्र.) : सीबीएसई के 12 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। जिसमें शत प्रतिशत परिणाम के साथ ने जिले में लायंस स्कूल ने नए कीर्तिमान स्थापित किया।

लायंस स्कूल का जिले में परीक्षा परिणाम अत्यन्त उत्कृष्ट रहा। लायंस स्कूल की स्नेहा मिश्रा ने परचम लहराते हुए साइंस के बायोग्रुप में प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर साइंस के मैथ ग्रुप के विनीत मौर्या ने 97.8 प्रतिशत अंक पाकर स्थान बनाया। इसी कड़ी में कामर्स ग्रुप की पालिनी जायसवाल ने 97.6 प्रतिशत तथा साइंस ग्रुप की अभिश्री विष्ट ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर काबिज़ रही। आर्ट ग्रुप की श्रीविका साहू 96.8 प्रतिशत अंक हासिल जिले में टॉप किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डा० एन० के० पाण्डेय ने बच्चों को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस वर्ष 12 वीं परीक्षा में 289 छात्र सम्मिलित हुए जिसमें सभी परिक्षार्थी सफल रहे। इस वर्ष 2021 में 23 छात्रों ने 95 प्रतिशत से अधिक, 44 छात्रों ने 90 प्रतिशत अंक तथा उससे अधिक अंक प्राप्त किये। 80 प्रतिशत तथा उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों की संख्या 144 है। विद्यालय के चीफ एक्जिक्यूटिव विश्वनाथ प्रसाद अग्रवाल, कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल तथा प्रधानाचार्य डा० एन० के० पाण्डेय ने स्कूल के उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम का श्रेय विद्यालय के शिक्षकों और छात्रों को दिया।

Related posts

Mumbai : भारतीय जनता युवा मोर्चा का युवा सितारा दीपू तिवारी

Khula Sach

Mirzapur : गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति पदक व डीजीपी गोल्ड मेडल से सम्मानित होंगे विंध्याचल परिक्षेत्र मिर्जापुर के आईजी “पीयूष श्रीवास्तव”

Khula Sach

Mirzapur : बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक की मौत

Khula Sach

Leave a Comment