Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

वॉचो ने नई ड्रामा सीरीज “चीटर्स– दवैकेशन” का प्रीमियर किया

सीरीज में सुब्रत दत्ता, शफाक नाज और परम सिंह जैसे मशहूर कलाकार हैं शामिल

नई दिल्ली : अब जब बारिश के इस खुशनुमामौसम में बदलाव की हवाएं चल रही हैं, डिशटीवी इंडिया का ओटीटी प्लेटफॉर्म, वॉचो घर पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक ताजगी से भरा कॉन्टेंट लेकर आया है। इस प्लेटफॉर्म पर नई वेब सीरीज “चीटर्स–द वैकेशन” का प्रीमियर किया गया है । इसमें सुब्रत दत्ता, शफाक नाज और परम सिंह समेत टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे।

श्रीकांत वेलागलेती के निर्देशन में बनीचार एपिसोड की यहसीरीज फैटेंसी, मिस्ट्री और रोमांस का संगम है। यह प्लॉट एक परफेक्ट गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने पूरे परिवार से झूठ बोलकर अपने इंटरनेट लवर से मिलने के लिए कोलकाता से भोपाल की यात्रा करती है। महिला को यह पूरी उम्मीद है कि वह अपने प्रेमी के सामनेयह साबित कर देगी कि वह अभी भी मौज-मस्ती कर सकते हैं। उसकी शादी और प्रेम की आपस में जुडी हुई जिंदगी इस ड्रामा की जान है। यह सीरीज दर्शकों को अपने अंत से पूरी तरह हैरत में डाल देती है कि कैसे इस सीरीज की नायिका इन सारे जंजालों से बाहर निकलती है। सीरीज के लेखक नोवोनील चक्रवर्ती ने नायिका की भावनाओं को सामने लाने और कहानी की रफ्तार बनाए रखने में बेहतरीन काम किया है।

श्री सुखप्रीत सिंह, कॉरपोरेट हेड –मार्केटिंग,डिश टीवी और वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “वॉचो में हमाराउद्देश्यं दर्शकों को विभिन्नो शैलियों में लगातार नया और जुड़ाव बनाने वाला कंटेंट प्रदान करना है। ताकि उनकी खुद से जुड़ी कहानियों कीचाहत को संतुष्टि मिले। हम लोगों का उनके घरों में मनोरंजन कर काफी खुश हैं। हमारे प्रोग्राम पूरे परिवार को एक साथ टीवी देखने का मनोरंजन से भरपूर अनुभव प्रदान करते हैं। यह सब कहते हुए मुझे वॉचो पर जिंदगी की सच्चाई से जुड़ी नई सीरीज के प्रीमियर की घोषणा कर काफी खुशी हो रही है। इस नई सीरीज में उन सभी चुनौतियों और मुश्किल स्थितियों को काफी खूबसूरती से शामिल किया गया है, जिसका हम रोजमर्रा की जिंदगी मेंसामना करते हैं। हम भविष्य में भी अपने प्लेटफॉर्म पर इसी तरह की असाधारण कहानियां पेश करते रहेंगे।”

वॉचो पर सभी शैलियों में नए-नए दिलचस्प कार्यक्रमों का एक अनोखा गुलदस्ता पेश किया गया है। वॉचो कई ओरिजिनल शोज पेश करता है, जिसमें सरहद, मिस्ट्री डैड, जालसाज़ी, तितली-करंट मारती है, इट्स माइ प्लेज़र, 4 थीव्स, लव क्राइसिस, अर्धसत्य, मॉर्चुरी, छोरियां और रक्त चंदना हैं। इसके साथ ही वॉचो पर ओरिजिनल इन्फ्लूएंसर शोज जैसे लुक आई कैन कुक, बिखरे हुए अल्फाज़ का भी प्रसारण होता है। वॉचो के प्रोग्राम एंड्रॉयड और आईओसी डिवाइसेज, डिश एसएमआरटी डिवाइसेज, डी2एच मैजिक डिवाइसेज और फायर टीवी स्टिक) तथा www.watcho.com पर उपलब्ध है। वॉचो इस समय हिदी, कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में 35 से ज्यादा ओरिजिनल शोज मुहैया करा रहा है।

Related posts

जी लाइव द्वारा एक संस्कृति उत्सव अर्थ का आयोजन 

Khula Sach

Mirzapur : पेट के बल लेटने से ऑक्सीजन की कमी हो सकती है दूर

Khula Sach

Mirzapur : मिशन 2022 के मद्देनजर अपना दल (एस) संगठन की कमियों को दूर करने में जुटा

Khula Sach

Leave a Comment