Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : गल्ला व्यापारियों का शोषण बर्दाश्त नही – मनोज श्रीवास्तव

– व्यापारियों की बैठक में दी चेतावनी …

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा

मिर्जापुर, (उ.प्र.) :  नगर के रतनगंज मोहल्ले में आयोजित गल्ला व्यापारी संघ की बैठक में सरकारी स्तर पर किए जा रहे शोषण की तीखी निन्दा की गई ।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि अगर व्यापारियों का किसी ने शोषण और प्रताड़ित करने का काम किया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी । सरकार की मंशा पर पानी फेरने वालो को माफ नहीं किया जाएगा

  व्यापारियों ने बैठक के दौरान कहा कि गल्ला का स्टाक चेक करने के नाम पर उन्हें बार बार ऑफिस बुलाया जाता है । व्यापारी को गद्दी छोड़कर जाना पड़ता है । जिससे व्यापार पर प्रतिकूल असर पड़ना तय है ।

बताया कि 500 टन तक गल्ला रखने की स्वीकृति हैं । इसके बावजूद स्टॉक चेक करने के नाम पर केवल आफिस का चक्कर लगाने के लिए विवश किया जाता हैं । जो सीधे सीधे व्यापारियों का भयादोहन हैं । जिले में इतना बड़ा किसी व्यापारी का गोदाम नहीं है कि वह इतनी भारी संख्या में अन्न का भंडारण कर सकें । इसके बावजूद स्टॉक चेक करने के नाम पर शोषण करना व्यापारियों को प्रताड़ित करने की श्रेणी में आता है ।

व्यापारियों ने बैठक में एक स्वर से उत्पीडन के खिलाफ आवाज को बुलंद किया । कहा कि जब व्यापारी सरकार की मंशा के अनुसार व्यापार कर रहे है तो उन्हें बार-बार आफिस बुलाकर प्रताड़ित करने का कोई औचित्य नहीं बनता । यह तो सीधे-सीधे अपने मनसा की पूर्ति के लिए परेशान करने का तरीका है ।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कर्मचारी और अधिकारी अपना रवैया बदले । देश और प्रदेश में मोदी और योगी की सरकार है । किसी का भी उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । अगर शिकायत मिली तो दोषियों के खिलाफ़ कार्रवाई तय है ।

बैठक में कैलाश जायसवाल, विपिन अग्रहरि, पप्पू साहू, सुरेन्द्र साहू, ओमजी ऊमर, हर्षित अग्रहरि,दीपु गुप्ता, राहूल साहू, भा.ज.पा. जिला कार्यसमिति सदस्य रविशंकर साहू जन उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री रविन्द्र जायसवाल, भाजपा नगर उपाध्यक्ष मनोज दमकल सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे ।

Related posts

Rajasthan : पियाजियो व्हीकल्स ने पहले इलेक्ट्रिक व्हीजकल (ईवी) एक्सेपीरियेंस सेंटर का किया उद्घाटन

Khula Sach

Mirzapur : टेढे मेढ़े पंजों से खराब नहीं होगा बच्चों का बचपन, पिछले वर्ष 65 बच्चें हुए लाभान्वित 

Khula Sach

Mirzapur : पत्रकारों के साथ अन्याय बर्दास्त नहीं करेगा आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन

Khula Sach

Leave a Comment