Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : बसपा के नए प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का किया गया स्वागत

रिपोर्ट : बृजेश गोंड

मिर्जापुर, (उ.प्र.) : बसपा के संस्थापक कांशीराम ने कहा था कि 21वीं सदी हमारी होगी। बसपा मुखिया मायावती 2022 में प्रदेश की मुख्यमंत्री बनेगी। इसके लिए कार्यकर्ता कमर कसकर अभी से तैयारी में लग जाए। ये बातें बसपा के नए प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने मीरजापुर के एक मैरेज लान मे अपने प्रथम आगमन पर आयोजित सम्मान समारोह में कहीं।

उन्होने अपनी भाषण के दौरान कहा की मान्यवर कांशीराम साहब ने कहा की 21वीं सदी हमारी है अब बहुजन की बारी है। आप सभी कार्यकर्ता सतर्क हो जाये और आगे कहा की इस बार बहुजन समाज पार्टी की 5वीं बार सरकार बनाकर बहन मायावती को मुख्यमन्त्री बनाकर लोगो को दिखा दो। क्यूंकि बसपा सर्वसमाज का समान करती है।

आगे उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार संविधान को नकार रही हैं। चारों तरफ अराजकता का बोलबाला है। बलात्कार आदि की घटनाएं बताती हैं कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो गया है। लोग अब बसपा मुखिया की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं। कहा कि बसपा सर्वसमाज को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। राजभर समाज को यदि किसी ने सबसे अधिक मान-सम्मान दिया है तो वह बसपा है। मझवा के विधानसभा प्रभारी प्रत्याशी पुष्पलता ने कहा कि बहन मायावती से हमारी अभी पाँच दिन पहले मुलाकात हुआ है उन्होने हमे पूर्णरूप से मझवा का प्रत्याशी घोषित कर दि है। अब आप लोगो की बारी है किस हिसाब से हमे जिताने का कार्य कर लखनऊ पहुंचायेगे।

जनता बहन मायावती को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों एवं विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करे।
इसके पूर्व मीरजापुर के एक मैरेज लान मे बसपा कार्यकर्ताओं ने बसपा विधानसभा मझवां के प्रभारी/प्रत्याशी पुष्पलता बिन्द पत्नी हरिशंकर बिन्द के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर का फूल-मालाओं एवं गगनभेदी नारों के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष भगवानदास रत्ना, गुड्डू राम चमार, विजय प्रधान, सद्दाम खान, राजकुमार भारतीय, रामजी गौतम यादि लोग उपस्थित रहे।

Related posts

घर की जाँच के बारे में जागरूकता के लिए ‘प्रॉपचेक’ की पहल

Khula Sach

Bihar : जाने माने पत्रकार राम नरेश ठाकुर को मिडिया सम्मान—2021 से किया गया अलंकृत

Khula Sach

एक्स्ट्रामार्क्स ने ब्रांड की नई पहचान पेश की

Khula Sach

Leave a Comment