Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Chhatarpur : आमजन की कमर तोड़ रही मंहगाई, नकारा है सरकार : नीरज दीक्षित

महाराजपुर विधायक ने किया मंहगाई के खिलाफ जंगी प्रदर्शन

रिपोर्ट : निर्णय तिवारी

छतरपुर, (म0प्र0) : महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक नीरज दीक्षित ने महंगाई के खिलाफ महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रदर्शन किया। उन्होंने पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए विधायक निधि का वितरण किया और तमाम विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। ग्रामीण क्षेत्रों में मंहगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में तकरीबन 15 किमी पैदल मार्च करते हुए विधायक नीरज दीक्षित ने कहा है कि लगातार बढ़ रही मंहगाई आमजनों की कमर तोड़ रही है और केंद्र की मोदी सरकार मंहगाई पर अंकुश लगाने में नकारा साबित हुई है।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित के नेतृत्व में गत 22 जुलाई से 30 जुलाई तक जंगी प्रदर्शन किया जा रहा है। पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की दरों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी के खिलाफ एक बार फिर से कांग्रेस सडक़ों पर उतरने को तैयार हो गई है। केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ मंडल एवं सेक्टर प्रभारी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान विधायक श्री दीक्षित ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में विकास कार्य करने का संकल्प लिया है। महाराजपुर विधानसभा में विकास की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने चंद्रपुरा में बाउंड्रीवॉल एवं नाली निर्माण के लिए आठ लाख की राशि प्रदान की।

इसी तरह ग्राम बंछोरा में समाज भवन के लिए तीन लाख, सुनाटी के माध्यमिक शाला में बाउंड्री वॉल एवं निर्माण कार्य हेतु 3 लाख प्रदान किए। विधायक श्री दीक्षित का ग्राम चंदपुरा में तुलादान किया गया। रैली एवं प्रदर्शन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विनोद दीक्षित, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि नत्थू यादव, संजय अग्निहोत्री, मुकुल तिवारी, गगन यादव, अरविंद यादव, शीलू राजा, चंदन सिंह, अमन शुक्ला, लल्लू पटेल, पुरषोत्तम तिवारी, मंटू चौबे धरमपुरा सरपंच, चंद्रपुरा सरपंच पवन राजपूत, बंछोरा सरपंच हीरा यादव, सुनाटी सरपंच राजू अहिरवार, गर्रोली सरपंच विनोद विश्वकर्मा, विनोद राजपूत, कुक्कू राजा, पवन राजपूत, राजकुमार गडरिया, मोनू मिश्रा, अतुल नायक कुसमा, अभय तिवारी, केदार तिवारी सहित मंडल एवं सेक्टर प्रभारियों के साथ-साथ कार्यकर्ता एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

Related posts

Bhojpuri Industry: गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने किया बड़ा खुलासा, बचपन में अंग्रेजी ना आने पर लोगों ने उड़ाया था मज़ाक, आज निकली भड़ास

Khula Sach

Dhanteras 2021: देशभर में धनतेरस की रौनक, भूलकर भी ना करें इन चीजों की खरीदारी, जानें वजह

Khula Sach

Chhatarpur : शास्त्रीय नृत्य में सौंदर्य कलात्मकता और आध्यात्म का दिखा संगम

Khula Sach

Leave a Comment