Khula Sach
कारोबारताज़ा खबरमनोरंजन

भारत के पहले कोविड-19 सेल्फ-टेस्ट किट के ब्रांड एंबेसडर बने अभिनेता अक्षय कुमार

रिपोर्ट :  काली दास पाण्डेय

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार की कई फिल्में फ्लोर पर है और कई फिल्मों की रिलीज की भी तैयारी चल रही है। आंकड़ों के लिहाज़ से यदि अक्षय कुमार को फ़िलवक्त का सबसे बिजी स्टार कहा जाय तो कतई गलत नहीं होगा। फिल्मों और विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त करने के बावज़ूद वो सामाजिक सरोकार से जुड़ी संस्थाओं के द्वारा संचालित जन जागरूकता अभियान में भी सक्रिय रहते हैं। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें वो कोविड-19 सेल्फ-टेस्ट किट के उपयोग के बारे में बताते नज़र आते हैं।

फिटनेस के मामले में और राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड के तमाम अभिनेताओं में सबसे अव्वल अक्षय कुमार माने जाते हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार भारत के पहले कोविड-19 सेल्फ-टेस्ट किट के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। देशहित व जनहित में उनके द्वारा संचालित ‘सजग रहें स्वस्थ रहें’ अभियान के तहत वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हुए संदेश जारी करते रहते हैं। विदित हो कि भारत की अग्रणी बायोटेक कंपनियों में से एक, ‘मायलैब डिस्कवरी सॉल्यूशंस’ ने बॉलीवुड मेगास्टार अक्षय कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है।

प्रभाव-आधारित उत्पाद विकास पर केंद्रित, ‘मायलैब’ मानव निदान, खाद्य सुरक्षा, कृषि और पशु चिकित्सा में उपयोग किए जाने वाले परीक्षणों के विकास और व्यावसायीकरण की दिशा में समर्पित रूप से काम करता है, प्रयोगशालाओं को विश्वसनीय, समय पर और कार्रवाई योग्य परिणाम प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाता है। हाल ही में, कंपनी ने भारत की पहली कोविड-19 सेल्फ-टेस्ट किट ‘कोविसेल्फ़’ लॉन्च की है, जिसके ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार हैं। अक्षय कुमार ब्रांड एंबेसडर के तौर पर ‘मायलैब’ के सभी जीवन रक्षक उत्पादों के उपयोग, सुरक्षा और प्रभावकारिता के बारे में लोगों को शिक्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और देश के नागरिकों को कोविड के खिलाफ लड़ने के लिए अच्छी तरह से जागरूक करेंगे।

Related posts

नियम-आधारित निवेश इंजनों के माध्यम से पूंजी बाजारों में मिलेनियल्स का प्रवेश

Khula Sach

नव वर्ष का पहला दिन

Khula Sach

Mirzapur : जनपद में रात्रिकालीन कर्फ्यू शुरू

Khula Sach

Leave a Comment