Khula Sach
कारोबार ताज़ा खबर

एचक्यू गोल्डरश नोटबुक्स के साथ अपनी वर्क डेस्क को शानदार बनाएं

मुंबई : अपनी बेहतरीन और प्रीमियम ऑफिस स्टेशनरी के लिए मशहूर ब्रैंड, एचक्यू बाई नवनीत ने स्टाइलिश और दिखने में शानदार नोटबुक्स की नई सीरीज गोल्ड रश लॉन्च की है। ब्रैंड ने गोल्डरश नोटबुक्स को इस तरह डिजाइन किया है कि यह आपके वर्क डेस्क को और निखार देगी। नई नोटबुक्स में गोल्ड माइक्रोफॉइलिंग से गढ़ा गया जटिल डिजाइन है, जो आपके डेस्क में ग्लैमर और समृद्धि जोड़ेगा। इसके अलावा यह नोटबुक तीन तरफ से गोल्ड की चमक बिखरेती है, जिसके कारण यह दूर से ही अलग नजर आती है। ये नोटबुक क्लासिक गोल्ड और रोज़ गोल्ड डिजाइन में किसी भी तरह के घर्षण को झेलने में पूरी तरह सक्षम ज़िप लॉक पैकेजिंग के साथ आती है। इस नोट बुक की सबसे प्रमुख विशेषता यह है कि यह नोटबुक यूजर को लिखने का बेमिसाल अनुभव देने के लिए 100 जीएसएम पेपर की पेशकश करती है। इस नोटबुक की ग्रे रुलिंग वह सौम्य स्पर्श सुनिश्चित करती है, जिसके लिए एचक्यू नोटबुक्स मशहूर हैं।

इन नोटबुक्स के डिजाइन का शानदार गोल्ड इफेक्ट इसे सजावटी रूप देता है, जिससे यह किसी को भी गिफ्ट करने के लिए परफेक्ट विकल्प बन जाती है। यह नोटबुक्स कॉर्नर इलास्टिक बैंड के साथ आती है, जिससे नोटबुक्स टाइट ढंग से बंद हो जाती है और इससे नोटबुक्स को एक्जिक्यूटिव लुक मिलता है।

चीफ स्‍ट्रैट्रिजी ऑफिसर अभिजीत सान्याल ने एचक्यू रेंज में गोल्ड रश को शामिल करने के बारे में बताते हुए कहा, “गोल्ड रश एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस प्रॉडक्ट को बनाने में काफी तकनीकी और कार्यकारी चुनौतियां थी, अब टीम इन चुनौतियों का सफलतापूर्वक मुकालबला करते हुए गोल्डरश नोटबुक को अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज में शामिल कर काफी खुश है। हमने एचक्यू ब्रैंड की स्टेशनरी उन युवा एक्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल्स के लिए लॉन्च की है, जो बेहतरीन ढंग से डिजाइन किए गए और शानदार तरीके से बनाए गए प्रॉडक्ट्स को पसंद करते हैं और खरीदने में उन्हें ही प्राथमिकता देते हैं। अलग-अलग स्टाइल की शानदार चीजों को पसंद करने वाले अपने कस्टमर्स को शानदार प्रॉडक्ट प्रदान करने के लक्ष्य के साथ हमने गोल्डरश को उन उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया है, जो अपनी एक्सेसरीज को नये दौर का लुक देना चाहते हैं।“

गोल्ड रश डायरीज अब अमेज़न में उपलब्ध है :
https://www.amazon.in/Navneet-HQ-A5-14-8-Single-Pages/dp/B08VHZ3BC7

Related posts

एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में दिखा क्रिसमस का जबर्दस्त जोश

Khula Sach

“हीरो-गायब मोड ऑन में मेरी भूमिका के साथ मेरे बचपन की कल्पना सच हो रही है” : येशा रुघनी

Khula Sach

भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस ने ‘हैल्थ एडवांटेज’ लॉन्च किया

Khula Sach

Leave a Comment