Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Chhatarpur : पंचायत ग्रामीण विकास के संयुक्त मोर्चा ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

रिपोर्ट : निर्णय तिवारी

छतरपुर, (म0प्र0) : मध्यप्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के समस्त संगठनों ने संयुक्त मोर्चा के बैनर तले अपनी मांगों को लेकर जिला पंचायत के सामने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीण विकास अभियंता संघ मध्यप्रदेश प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप चतुर्वेदी ने ज्ञापन में बताया कि मप्र पंचायत ग्रामीण विकास विभाग मप्र का सबसे बड़ा विभाग होने के नाते जनपद और जिले में पदस्थ संयुक्त मोर्चा के समस्त संगठनों के कर्मचारी/अधिकारी 52 हजार गांव में सरकार की लक्ष्यों की पूर्ति के लिए दिन-रात एक करके मेहनत करते है। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा प्रदेश सरकार की गुड लिस्ट में नम्बर 1 बनने की होड़ में छोटे कर्मचारी से लेकर  सीईओ जनपद पंचायत सहित बीच का समस्त अमला प्रताडि़त और त्रस्त है। खरगौन भीमनगांव में पदस्थ सीईओ एवं धार जिले के गंधवानी जनपद में पदस्थ उपयंत्री द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों की प्रताडऩा से आत्महत्या जैसे दुखद कदम उठाए है जिससे पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग का अमला स्तब्ध और दु:खी है। आत्महत्या के विरोध में दोषी अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज कराने एवं संयुक्त मोर्चा के समस्त संगठनों की मांगों का निराकरण 7 दिवस में किये जाने की मांगों को लेकर पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के समस्त संगठनों ने मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। संयुक्त मोर्चा के बैनर तले  हुए ज्ञापन में प्रतिपाल सिंह बागरी सीईओ जनपद राजनगर, महजर अली सीईओ जनपद छतरपुर,  प्रदीप चतुर्वेदी प्रदेश उपाध्यक्ष ग्रामीण विकास अभियंता संघ मध्यप्रदेश, मानवेन्द्र सिंह बुंदेला प्रदेश उपाध्यक्ष पंचायत सचिव संगठन ,अरविंद सिंह अध्यक्ष सचिव संगठन, महेश शुक्ला अध्यक्ष रोजगार सहायक संगठन, त्रिपाठी जी जनपद संगठन  एवं समस्त उपयंत्री, पंचायत समन्वय , रोजगार सहायक , जनपद स्टाफ शामिल हुए।

Related posts

जी लाइव द्वारा एक संस्कृति उत्सव अर्थ का आयोजन 

Khula Sach

मेडिमिक्स को ‘फेमिना पावर ब्राण्ड्स 2020’ से किया गया सम्मानित

Khula Sach

Mumbai : ए.पी.एम.सी. के अनाज बाजार की प्रोबलम व व्यापारी / कर्मचारियो की समस्याओं को लेकर प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल से मिला

Khula Sach

Leave a Comment