Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

प्रिवेल इलेक्ट्रिक तीन नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च के लिए तैयार

मुंबई : भारत के अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं में से एक और ऑटोमोटिव सॉल्युशन प्रदान करने वाला स्टार्टअप प्रिवेल इलेक्ट्रिक तीन प्रीमियम मॉडल स्कूटर – एलीट, फिनैज और वोल्फ्यूरी लॉन्च करने को पूरी तरह तैयार है। तेजी से बढ़ते भारतीय इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में सुधार करते हुए ब्रांड उत्साही ई-वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करने की इच्छा रखता है, जो उन्हें एक सर्वव्यापी सॉल्युशन प्रदान करें। जो बेहतर सवारी अनुभव के लिए किफायती और रिन्यूएबल बदलावों के साथ टेक्नोलॉजी को बिना किसी परेशानी के प्रस्तुत करें।

एलीट: यह अधिकतम 200 किलोग्राम भार के साथ 80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकता है। लिथियम-आयन बैटरी और स्वैपेबल बैटरी विकल्पों के साथ यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 110 किमी की दूरी तय कर सकता है। एक बार बैटरी खत्म होने के बाद इसे 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है, क्योंकि मॉडल 1000 और 2000 वॉट मोटर पावर के साथ आता है। मॉडल वन क्लिक फिक्स फ़ंक्शन के साथ 55A कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है। वाहन में इंटिग्रेटेड लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले (एलसीडी) स्क्रीन भी है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से नेविगेशन, कंट्रोल और मनोरंजन उद्देश्यों के लिए किया जाता है। यह स्कूटर 129,999 रुपए की  कीमत पर उपलब्ध होगा।

फिनैज: यह अधिकतम 200 किलोग्राम भार के साथ 60 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान कर सकता है। लिथियम-आयन बैटरी के साथ, स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 110 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है। इसमें स्वैपेबल बैटरी विकल्पों के साथ 4 घंटे में 0 से 100% का चार्जिंग टाइम है। मॉडल वन-क्लिक फिक्स फ़ंक्शन के साथ 12-ट्यूब ब्रशलेस कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है। यह स्कूटर 99,999 रुपए की  कीमत पर उपलब्ध होगा।

वोल्फ्यूरी : यह अधिकतम 200 किलोग्राम भार के साथ 50 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान कर सकता है। लिथियम बैटरी के साथ, स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 110 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है। मॉडल को पूरी तरह से तैयार होने में लगभग 4 घंटे लगते हैं। मॉडल वन-क्लिक फिक्स फ़ंक्शन के साथ 12-ट्यूब ब्रशलेस कंट्रोलर के कंट्रोल मॉडल के साथ आता है। यह स्कूटर 89,999 रुपए की  कीमत पर उपलब्ध होगा।

प्रिवेल इलेक्ट्रिक के सीईओ श्री हेमंत भट्ट ने कहा, “महीनों के अनुसंधान और विकास के बाद हम आखिरकार अपने नए स्कूटर मॉडल लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। युवा पीढ़ी अपने पूर्वजों की तुलना में जलवायु परिवर्तन और ग्लोबल वार्मिंग के बारे में अधिक चिंतित है, यही कारण है कि वे अधिक टिकाऊ लेकिन आर्थिक विकल्पों का चयन कर रही है। प्रीमियम फीचर्स और सराहनीय गति के साथ हमारे तीन नए स्कूटर मॉडल भारत में ई-मोबिलिटी स्पेस में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं।“

Related posts

Mirzapur : खस्ता हाल सड़क बनी मुसीबतों की सबब, जन प्रतिनिधि ने बनाया अपना चुनावी मुद्दा

Khula Sach

Mumbai : क्षेत्रीय प्रबंधक पश्चिमी क्षेत्र सी. विकास राव ने भारतीय जीवन बीमा निगम के पालघर सैटेलाइट शाखा का किया उद्घाटन

Khula Sach

मुठ्ठीभर बादाम के साथ, ज़्यादा सेहतभरे साल में करें प्रवेश

Khula Sach

Leave a Comment