Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

इंडियन बिजनेस डिस्ट्रीब्यूटरशिप एक्सपो 2021 का आयोजन

मुंबई : देश का प्रमुख B2B ऑनलाइन मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म ट्रेडइंडिया अपने सब-वेंचर गेटडिस्ट्रिब्युटर्स डॉटकॉम के साथ मिलकर एक और फ्लैगशिप ट्रेड इवेंट इंडियन बिजनेस डिस्ट्रीब्यूटरशिप एक्सपो 2021 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 11-13 अगस्त के बीच आयोजित इस प्रीमियम वर्चुअल एक्सपो कोरोना के बाद के न्यू नॉर्मल में उपयुक्त कारोबारी माहौल बनाने में महत्वपूर्ण साबित होगा, जो बड़ी संख्या में व्यापार सहयोगियों और हितधारकों को डिजिटल रूप से जुड़ने और कई अवसर व विकास को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है। इस तरह के विशाल स्तर और महत्व की पहली इवेंट के तौर पर एक्सपो देश में महामारी के बाद परेशानियों का सामना कर रहे व्यापार क्षेत्र में जीवन की एक नई सांस फूंकेगा।

ट्रेडइंडिया के सीईओ श्री संदीप छेत्री ने कहा कि “वर्चुअल इवेंट सहयोगी व्यावसायिक भागीदारों और सहकर्मियों को सुरक्षित और टिकाऊ डिजिटल अवसर प्रदान करेगा, जो उनके लिए भविष्य की संभावनाएं बढ़ा सकता है। यह विभिन्न उत्पाद श्रेणियों के निर्माताओं को अपने उत्पादों को वितरकों, स्टार्टअप्स, उद्यमियों और ओईएम व्यापार सहयोगियों से लेकर उपस्थित लोगों के विशाल पूल में प्रदर्शित करने में सहायता करेगा। संक्षेप में बिजनेस एक्सपो उन व्यक्तियों और संस्थाओं दोनों के लिए एक वास्तविक प्लेटफॉर्म प्रदान करने को तैयार है जो वितरक बनकर नया व्यवसाय शुरू करने की इच्छा रखते हैं।”

प्रतिष्ठित बिजनेस इवेंट उद्योग के प्रमाणित जानकारों और व्यापार मालिकों के बीच आमने-सामने बातचीत की अनुमति देते हुए कॉस्ट और टाइम इफेक्टिवनेस में सुधार करने में सहायता प्रदान करेगा। यह लोगों को उद्यमियों में बदलने के नए अवसरों को बढ़ावा देने के साथ-साथ कंपनियों को सामान्य से अधिक लीड हासिल करने में मदद करेगा। अपनी पसंद के व्यवसाय का चयन करने के लिए पूर्ण स्वतंत्रता प्रदान कर ट्रेडइंडिया प्रतिभागियों और व्यापार मालिकों को दुनिया के कुछ सबसे पुराने और प्रसिद्ध ब्रांडों से जुड़ने का आकर्षक अवसर प्रदान कर रहा है।

बहुप्रतीक्षित व्यापार कार्यक्रम में कृषि, परिधान और फैशन, ऑटोमोबाइल – ई-रिक्शा, इलेक्ट्रिक वाहन, ल्यूब्रिकेंट्स, कारों की सफाई से जुड़े उत्पाद, रसायन उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और विद्युत आपूर्ति, खाद्य और पेय, उपहार और शिल्प, स्वास्थ्य और सौंदर्य, घरेलू आपूर्ति, होम फर्निशिंग, अस्पताल और चिकित्सा आपूर्ति, चमड़ा और चमड़ा उत्पाद, फार्मास्यूटिकल्स, पाइप, ट्यूब और फिटिंग, प्लास्टिक और उत्पाद, निर्माण सामग्री, वैज्ञानिक और प्रयोगशाला उपकरण, आदि जैसे कई उद्योग शामिल होंगे।

Related posts

संत वैलेंटाइन की याद में वैलेंटाइन डे को अब विवाह दिवस के रूप में घोषित कर देना चाहिए !

Khula Sach

Delhi : तीन संदिग्ध-बदमाशों ने गला दबाकर 65 वर्षीय बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, तीनो मुजरिम फरार

Khula Sach

Mirzapur : पत्रकारों के साथ अन्याय बर्दास्त नहीं करेगा आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन

Khula Sach

Leave a Comment