Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ओरिफ्लेम ने दो नए उत्पाद लॉन्च किए

द वन ट्रेमेंडस फियर्स मस्कारा और द वन कंटूरिंग किट पेश किया 

मुंबई : अग्रणी सोशल सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने अपने द वन ब्रांड के तहत ‘द वन ट्रेमेंडस फियर्स मस्कारा’ और ‘द वन कंटूरिंग किट’ यह दो नए शानदार उत्पादों का अनावरण किया है। कंटूरिंग किट के साथ एक पेशेवर की तरह अपने सबसे अच्छे फीचर्स को प्रस्तुत करें।  प्रत्येक त्वचा के रंग के लिए 2 नए पैलेट के साथ, 3-इन-1 कंटूरिंग किट आपको ब्रॉन्ज, हाइलाइट और ब्लश करने की अनुमति देता है! माइक्रोस्फीयर पाउडर के साथ विकसित किया गया है जो इसे लंबे समय तक बने रहने और दाग-धब्बों को धुंधला करने और एक सहज इस्तेमाल के लिए डिज़ाइन टेक्स्चर बढ़ाने में मदद करता है।

द वन ट्रेमेन्डस फियर्स मस्कारा फेलाइन इंस्टिंक्ट ब्रश प्रदान करता है, जिसे विशिष्ट फेलाइन प्रभाव के लिए बाहरी लैशेज पर वॉल्यूम और विस्तार को लोड करने डिज़ाइन किया गया है, जबकि हार्ट शेप्ड फाइबर एक्स्ट्रीम लैश लुक का निर्माण करते हैं जो धारण करता है। वाटरप्रूफ मस्कारा के साथ अपने फियर्सेस्ट लैश लुक के लिए तैयार हो जाएं, जो वॉल्यूम लोड करने के लिए ब्लंट टिप के साथ फेलिन बाहरी लैशेज को बनाने, वक्र करने और विस्तारित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

ओरिफ्लेम के प्रवक्ता ने बताया कि, “हम अपने द वन ब्रांड के तहत दो नए उत्पादों को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं, जो विशेष रूप से उन महिलाओं के लिए बनाए गए हैं जो जानते हैं कि वे क्या चाहती हैं और जवाब के तौर पर नहीं लेने नहीं देतीहैं! हमारा द वन ट्रैमेंडस फियर्स मस्कारा आपकी लैशेज को आपकी तरह ही फियर्स बना देगा, जबकि वन कंटूरिंग किट आपको चिजेल्ड लुक को बनाने में मदद करेगी, जिन्हें नज़रअंदाज करना मुश्किल है। हाइलाइट्स को पकड़ें क्योंकि आप वहीं हैं – जो आपको शिष्टता, शक्ति और आत्मविश्वास देने के लिए आपकी तरफ है।

Related posts

सांसद खेल प्रतियोगिता में दिव्यांग खेलों को भी सम्मिलित किया जाए: दिव्यांग बंधु डॉ उत्तम ओझा

Khula Sach

भोजपुरी के नये खलनायक बंटी बाबा के बढ़ते कदम…….!

Khula Sach

लॉकडाउन के बाद फिर से काम करने से बहोत खुश हूँ : रुद्र कौशिश

Khula Sach

Leave a Comment