Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

गोपैसा ने नया डील शेयरिंग प्लेटफॉर्म ‘अर्नली’ की घोषणा की

मुंबई : भारत की सर्वश्रेष्ठ कैशबैक एवं कूपन्स वेबसाइट, गोपैसा ने डील-शेयरिंग प्लेटफॉर्म, अर्नली लॉन्च किया है। इस प्लेटफॉर्म का उद्देश्य लोगों को आसानीपूर्वक एवं नियमित रूप से आय का स्रोत उपलब्ध कराना है। इस नये प्लेटफॉर्म के जरिए, छात्र, गृहिणी, कामकाजी पेशेवर, ब्लॉगर्स, इंफ्लुएंसर्स आदि सहित सभी उपयोगकर्ता अलग से कमाई कर सकते हैं और हर महीने 30,000 रु. तक असली नकद पैसा बना सकते हैं।

8 वर्ष से भी अधिक समय से भारतीय कैशबैक एवं कूपन्स इंडस्‍ट्री की ज़रूरतें पूरी करते हुए, गोपैसा ने ऐसे और भी अधिक यूजर-फ्रेंड्ली प्लेटफॉर्म की संभावना की पहचान की, जिससे उपयोगकर्ताओं को अलग से कमाई का मौका भी मिल सके। इस ब्रांड ने यह समझा कि एफिलिएट मार्केटिंग, डीप-लिंकिंग, सब आईडी ट्रैकिंग एवं अन्‍य की गहरी मांग करता है। अर्नली ने इन सभी चुनौतियों को दूर करते हुए आसान उपयोग वाले ऐसे प्लेटफॉर्म को शुरू किया जिसे उन उपयोगकर्ताओं के लिए तैयार किया गया है जो किसी भी ऑनलाइन रिटेलर के लिए क्यूरेटेड डील्स साझा करके अतिरिक्त पैसा कमाना चाहते हैं।

इस इनकम लिंक क्रिएशन प्लेटफॉर्म के जरिए ऐसा कोई भी व्यक्ति जो टॉप ब्रांड्स का प्रचार-प्रसार करके पैसा कमाने का इच्छूक हो, वो विभिन्न ब्रांड्स की आकर्षक आय दरों के साथ नि:शुल्क में विशिष्ट इनकम लिंक्स बना सकते हैं। फिर वह उपयोगकर्ता अपने नेटवर्क एवं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उन लिंक्‍स को साझा करके पैसा कमा सकते हैं। अर्नली की खास बात यह है कि यह उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्‍त लाभ प्रदान करता है, जैसे शून्‍य निवेश, एफिलिएशन के लिए टॉम ई-रिटेलर्स से सीधी स्वीकृती, लगभग 30 प्रतिशत कमीशन आदि।

गोपैसा और अर्नली की सह-संस्थापक, श्रीमती अंकिता जैन ने बताया, “कोरोनावायरस के चलते लगाये गये विभिन्न प्रतिबंधों के कारण अधिकांश लोग अपना ज्‍यादा समय ऑनलाइन गुजार रहे हैं। ऐसा करते हुए कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो मौजूदा महामारी के प्रकोप के मद्देनजर कमाई का नया जरिया तलाशते हैं। इससे हमें यह जानने में मदद मिली कि वर्तमान समय में अर्नली जैसे प्लेटफॉर्म की बेहद आवश्यकता है। साथ ही ई-कॉमर्स मार्केट की बेहद लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, यह प्लेटफॉर्म लाखों उपयोगकर्ताओं के लिए ढेर सारे अवसरों के द्वार खोल सकता है।”

Related posts

आह जाह्नवी …… वाह जाह्नवी ….!

Khula Sach

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग पर गोविंदा स्पेशल

Khula Sach

Mirzapur : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मां विंध्यवासिनी धाम से लोगों के कल्याण के लिए प्रार्थना किया और हिंदी नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दिया

Khula Sach

Leave a Comment