Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

जेएल स्ट्रीम ने ‘वीआईपी फैन फीड’ फीचर पेश किया

मुंबई : सोशल लाइव स्ट्रीमिंग ऐप जेएल स्ट्रीम ने हाल ही में अपने इन्फ्लुएंसर्स ‘वीआईपी फैन फीड’ का एक नया फीचर पेश किया है, जो इनफ्लुएंसर्स को को अपने एक्सक्लूसिव कंटेंट को अपलोड और मॉनेटाइज करने, फैन्स से चैट करने और सभी को जेएल स्ट्रीम ऐप के माध्यम से लाइव प्रसारण करने की अनुमति देता है।

‘वीआईपी फैन फीड’ फीचर के साथ जेएल स्ट्रीम अनलिमिटेड मनोरंजन के दरवाजे खोलता है,। यह कई तरह के लाभ और नया ग्लोबल फैन बेस प्रदान करता है। आप अपने वेरिफाइड वीआईपी प्रोफ़ाइल के माध्यम से फैन्स की विशेष सामग्री की पेशकश करते हुए अपना स्वयं का कंटेंट चैनल बना सकते हैं और फैन्स के साथ चैट कर सकते हैं, लाइव जा सकते हैं, बातचीत कर सकते हैं और वर्चुअल गिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें तुरंत भुनाया जा सकता है। अब आप नियंत्रण ले सकते हैं और जेएल स्ट्रीम ऐप पर तुरंत कमाई कर सकते हैं।

जेएल स्ट्रीम इंडिया के संस्थापक और सीईओ श्री राज कुंद्रा ने कहा, “हमारे ऐप का लक्ष्य सभी इन्फ्लुएंसर्स के लिए अपने फैन्स एंगेजमेंट बढ़ाने के लिए वन स्टॉप प्लेटफॉर्म बनना है। ‘वीआईपी फैन फीड’ फीचर स्ट्रीमर्स को दुनियाभर में नए यूजर्स तक पहुंचने में मदद करने की दिशा में एक और कदम है। एक्सक्लूसिव कंटेंट शेयर करने के अलावा, यह फीचर एक वर्चुअल गिफ्ट देने का विकल्प भी प्रदान करता है, जो क्रिएटर्स को अपने लॉयल फैन्स से मॉनेटाइज करने की अनुमति देती है जिसे तुरंत भुनाया जा सकता है।

एक विशेष शॉर्ट वर्टिकल वीडियो और लाइव स्ट्रीमिंग ऐप, जेएल स्ट्रीम दुनिया भर में लाखों दर्शकों तक पहुंचता है, जिससे कंटेंट क्रिएटर्स को अपने फैन बेस को बढ़ाने और एक ही समय में कमाई करने में मदद मिलती है। वीआईपी फैन फीड वीडियो और पिक्चर दोनों के लिए वर्टिकल ओनली फीचर है। जेएल स्ट्रीम दुनिया में एकमात्र ऐप है जो आपको आपकी सभी सेल्स पर तुरंत भुगतान देता है। लॉन्च के सिर्फ 6 महीनों में जेएल स्ट्रीम ने कंटेंट क्रिएटर्स को $500,000 से अधिक का भुगतान किया है।

Related posts

Mumbai : गुजरात विधान सभा अध्यक्ष निमाबेन आचार्य ने मुंबई में ” ग्लोबल कच्छ ” के  कार्यक्रम में ग्लोबल वाटर संग्रह के लिए किया प्रेरित

Khula Sach

कलर्स का पॉपुलर शो पिंजरा खूबसूरती का 100 पूरा हो गया है!

Khula Sach

Delhi : भारी मात्रा में अवैध शराब सहित आरोपी तस्कर गिरफ्तार

Khula Sach

Leave a Comment