Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग पर गोविंदा स्पेशल

मुंबई : द वर्ल्ड्स लार्जेस्ट म्यूज़िक लीग – ज़ी टीवी के इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग ने गोविंदा स्पेशल एपिसोड के जरिए सुपरस्टार गोविंदा को आदरांजलि दी।

अभिनेता और उनका परिवार विशेष एपिसोड की शूटिंग के लिए एक साथ आए और ऐसा लग रहा था कि हर चीज का आनंद ले रहे हैं। इंडियन प्रो म्यूज़िक लीग में छह टीमें हैं जो देश के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करती हैं जिन्हें बॉलीवुड के दिग्गजों का समर्थन प्राप्त है। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए गोविंदा ने कहा, “मेरे लोकप्रिय गीतों को गाने वाले टीम के कप्तानों से स्वागत होने के बाद, मैं अभिभूत हो गया। गायकों ने गीतों की धुन बजाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।”

शो में अभिनेता पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ थे, तीनों ने मंच पर आग लगा दी। गायक पूर्वा मंत्री ने गोविंदा की रंगीन जैकेट को एक समान – विशिष्ट गोविंदा शैली के साथ मैच किया। गोविंदा की टीम के शान और आकृति कक्कड़ ने उनके साथ पैर हिलाने का मौका नहीं छोड़ा। मीका ने गोविंदा के नंबरों पर तालियां बजाकर सभी को मंच पर ला दिया। नेहा भसीन, होस्ट करण वाही और वलूचा डी सूसा ने भी सुपरस्टार और उनकी पत्नी के साथ एक दिलचस्प खेल खेला। गोविंदा ने भी अपने गायन कौशल से सभी को प्रभावित किया और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा शरमाना बंद नहीं कर सकीं। “गायन मेरे खून में है क्योंकि मेरी मां पटियाला घराने से थी। मैंने हमेशा लोगों का मनोरंजन किया है चाहे वह मेरे अभिनय, संगीत या नृत्य के माध्यम से हो और आगे भी करता रहूंगा” गोविंदा ने अपनी बात समाप्त करते हुए कहा।

Related posts

Mirzapur : कायस्थ समाज को एक सूत्र में पिरोकर संगठन शक्ति को इस कदर मजबूत किया जाए कि किसी में भी हमारी उपेक्षा का साहस न हो सके : डा0 शक्ति श्रीवास्तव

Khula Sach

नेक्सजू मोबिलिटी ने नई और बेहतर रोडलार्क लॉन्च की

Khula Sach

Varanasi : जिला ताइक्वांडो संघ द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन “पराक्रम दिवस” के अवसर पर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

Khula Sach

Leave a Comment