Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

लेवरेज एडु ने 500 ‘लेवरेज पार्टनर्स’ का आंकड़ा पार किया

~ भारत के 110 शहरों में स्टडी अब्रॉड कंसल्टेंट्स की सुविधा ~

मुंबई : भारत का सबसे बड़े यूनिवर्सिटी एडमिशन प्लेटफॉर्म लेवरेज एडु ने घोषणा की है कि उसने उत्तर, पश्चिम और दक्षिण भारत के प्रमुख बाजारों में 500 रीजनल स्टडी अब्रॉड कंसल्टेंट्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इन्हें “लेवरेज पार्टनर्स” कहा जाता है और यह नेटवर्क भारत के 110 शहरों और कस्बों में फैला है, जिसमें चंडीगढ़, कोचीन, वडोदरा और जालंधर जैसे प्रमुख गैर-मेट्रो बाजार शामिल हैं। शॉपीफाय (Shopify) जैसा लेवरेज पार्टनर प्रोग्राम छोटे और मध्यम स्टडी अब्रॉड कंसल्टेंट्स को लेवरेज एडु के 200+ मजबूत यूनिवर्सिटी पार्टनर नेटवर्क तक पहुंच में सक्षम बनाता है जो मास्टर एजेंट के रूप में सेवा करते हुए अपने छात्रों की सफलता दर को बढ़ाता है।

अपने ‘पार्टनर डैशबोर्ड’ और ‘एआई कोर्स फाइंडर’ के माध्यम से यह विश्व-स्तरीय-तकनीक के साथ भागीदारों को सशक्त बनाता है जो उन्हें स्टूडेंट-फर्स्ट डेटा-सपोर्टेड एडवाइज देने में मदद करता है और साथ ही छात्रों के ऐप्लिकेशंस को उनके दैनिक प्रबंधन को भी ऑप्टिमाइज करता है, जिसमें मार्कशीट सत्यापित करने, साहित्यिक चोरी की जांच करने, यूनीकनेक्ट इवेंट्स आदि के माध्यम से विश्वविद्यालयों को सीधी पहुंच प्रदान करने का विकल्प भी शामिल है। पार्टनर लेवरेजलाइव के माध्यम से छात्रों को आईईएलटीएस कक्षाओं के साथ-साथ शिक्षा ऋण, विदेशी मुद्रा और आवास पर सहायता जैसी अन्य मूल्य वर्धित सेवाएं भी प्रदान कर सकते हैं।

लेवरेज एडु के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अक्षय चतुर्वेदी ने टिप्पणी की कि, “मैं अपने लेवरेज पार्टनर प्रोग्राम की सफलता से बेहद उत्साहित हूं! जैसे-जैसे हम अपने नेटवर्क का आक्रामक रूप से विकास कर रहे हैं, वैसे-वैसे बड़ा फोकस आज हर किसी के साथ अधिक गहराई तक जाना है, और अपने व्यवसाय और सपनों को प्रभावित करने के लिए सच्चे चैंपियन बनना है। हम भारत में हर छोटे / मध्यम स्तर के स्टडी अब्रॉड कंसल्टेंट को आज से 5 साल आगे की तकनीक से लैस करना चाहते हैं, जो उनकी आवेदन प्रबंधन प्रक्रिया को आसान बनाता है, और उन्हें जीवन को पूरी तरह से बदलने के मिशन को जीने में मदद करता है।”

लेवरेज एडु आज छात्रों को दो फॉर्मेट में सेवा प्रदान करता है: अपने पूरी तरह से ऑनलाइन चैनल के माध्यम से (जहां पिछले महीने इसने 630 से अधिक कस्बों और शहरों से छात्रों को जोड़ा था), और अपने लेवरेज पार्टनर नेटवर्क उर्फ शॉपीफाई-जैसी ओमनीचैनल अप्रौच (110 कस्बों और 500+ भागीदारों को कवर करते हुए) के माध्यम से। इसके मंच पर सालाना 15 मिलियन से अधिक विजिटर आते हैं और कंपनी हर महीने 50,0000+ परामर्श करती है।

Related posts

Rohatas : कोरोना के कारण बहुत सादगी से मनाई गई बुद्ध जयंती

Khula Sach

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने ठेकेदार द्वारा कार्य मे बरती लापरवाही पर फिर से सीवर पाइप डालने के दिये निर्देश

Khula Sach

एंजेल वन के क्लाइंट बेस में 146.2% की वार्षिक वृद्धि

Khula Sach

Leave a Comment