Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Delhi : मशहूर निशानेबाज श्री विजेन्द्र कुमार बने राहुल प्रियंका गांधी सेना के स्पोर्टस सेल, हरियाणा के अध्यक्ष

दिल्ली : राहुल प्रियंका गांधी सेना का कारवां दिन पर दिन बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और विभिन्न क्षेत्रों में बड़ा मुकाम हाासिल करने वाली हस्तियां राहुल प्रियंका गांधी सेना से जुड़ रही है । मशहूर निशानेबाज विजेन्द्र कुमार ने राहुल प्रियंका गांधी सेना की सदस्यता ली तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा ने उनको हरियाणा स्पोर्टस सेल व यूथ प्रभारी हरियाणा की जिम्मेदारी दी। राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय सचिव राम कुमार गोड़ ने बताया कि निशानेबाज विजेन्द्र कुमार शुरू से ही कांग्रेस की नीतियों और विचारधारा में विश्वास रखते हैं और उनका मानना है कि देश को कांग्रेस ही आगे बढ़ा सकती है।

निशानेबाज विजेन्द्र कुमार ने कहा कि इस देश से महंगाई, बेरोजगारी और भुखमरी को कांग्रेस ही खत्म कर सकती है । आज देश बड़ी उम्मीद से कांग्रेस की ओर देख रहा है । राष्ट्रीय सचिव राम कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा के प्रेरणादायी नेतृत्व में हजारो युवा प्रतिदिन राहुल प्रियंका गांधी सेना से जुड़ रहें है । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है व मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम है । राहुल प्रियंका गांधी सेना भारत की युवा शक्ति को एकजुट कर फिर से देश में कांग्रेस के परचम को लहराने के लिए पूरे दमखम से कोशिश कर रही है ।

Related posts

अमिताभ कांत, नीति आयोग के सीईओ कू से जुड़े

Khula Sach

बैंक ऑफ़ इंडिया और बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस ने बीमा उत्पादों के वितरण के लिए समझौता किया

Khula Sach

Mauka E Vardaat : मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चौधरी करेंगे एण्डटीवी की सबसे दिलचस्प क्राइम सीरीज, ‘मौका-ए-वारदात’ में सबसे बड़े रहस्यमयी अपराधों का खुलासा

Khula Sach

Leave a Comment