Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Delhi : मशहूर निशानेबाज श्री विजेन्द्र कुमार बने राहुल प्रियंका गांधी सेना के स्पोर्टस सेल, हरियाणा के अध्यक्ष

दिल्ली : राहुल प्रियंका गांधी सेना का कारवां दिन पर दिन बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और विभिन्न क्षेत्रों में बड़ा मुकाम हाासिल करने वाली हस्तियां राहुल प्रियंका गांधी सेना से जुड़ रही है । मशहूर निशानेबाज विजेन्द्र कुमार ने राहुल प्रियंका गांधी सेना की सदस्यता ली तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा ने उनको हरियाणा स्पोर्टस सेल व यूथ प्रभारी हरियाणा की जिम्मेदारी दी। राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय सचिव राम कुमार गोड़ ने बताया कि निशानेबाज विजेन्द्र कुमार शुरू से ही कांग्रेस की नीतियों और विचारधारा में विश्वास रखते हैं और उनका मानना है कि देश को कांग्रेस ही आगे बढ़ा सकती है।

निशानेबाज विजेन्द्र कुमार ने कहा कि इस देश से महंगाई, बेरोजगारी और भुखमरी को कांग्रेस ही खत्म कर सकती है । आज देश बड़ी उम्मीद से कांग्रेस की ओर देख रहा है । राष्ट्रीय सचिव राम कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा के प्रेरणादायी नेतृत्व में हजारो युवा प्रतिदिन राहुल प्रियंका गांधी सेना से जुड़ रहें है । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है व मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम है । राहुल प्रियंका गांधी सेना भारत की युवा शक्ति को एकजुट कर फिर से देश में कांग्रेस के परचम को लहराने के लिए पूरे दमखम से कोशिश कर रही है ।

Related posts

डार्विन प्लेटफ़ॉर्म ग्रुप सभी मानदंडों का पालन करता है और हितधारकों के हितों की रक्षा करता है, साथ ही जो इसके मूल मूल्यों और सर्वोत्तम प्रथाओं का उल्लंघन करता है उन पर उचित कार्रवाई करता है

Khula Sach

ओमीक्रॉन के खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने एयर ट्रेवल के लिए एडवायजरी जारी की

Khula Sach

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स की त्यौहारी छूट

Khula Sach

Leave a Comment