Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

हिपि और एंड पिक्चर्स ने की ‘डांसफुलऑन’ प्रतियोगिता की घोषणा

मुंबई : इस वर्ल्ड म्युजिक डे पर भारत के तेजी से बढ़ते शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म हिपि ने ‘डांसफुलऑन’ प्रतियोगिता की घोषणा करने के लिए एंड पिक्चर्स के साथ करार किया है। 23 जून तक चलने वाले इस चैलेंज में देशभर के नृत्य प्रेमियों को हिपि पर 20 सेकंड के हुक स्टेप को परफॉर्म करने और फिर से बनाने का अवसर मिलेगा। हिपि ने कुशल डांसर और बॉलीवुड के लोकप्रिय डांस डायरेक्टर पीयूष भगत के साथ विशेष रूप से कोरियोग्राफ करने और एंड पिक्चर्स गाने – ऑन नहीं, फुल ऑन की ज़बरदस्त बीट्स के लिए हुक स्टेप बनाने में भागीदारी की है।

यह चैलेंज यूजर्स को तुरंत सोशल मीडिया सेंसेशन बनने का मौका देगा। प्रदर्शनों का मूल्यांकन स्वयं पीयूष भगत द्वारा किया जाएगा और टॉप 5 प्रतिभागियों को 50,000 रुपए तक का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

ज़ी डिजिटल पब्लिशिंग के सीईओ और हिपि के सीबीओ रोहित चड्ढा ने कहा, “हम भारतीयों को बॉलीवुड म्युजिक की धुनों पर नाचना और उन्हें गुनगुनाना पसंद है। वर्ल्ड म्युजिक डे के अवसर पर हम अपने दर्शकों को #डांसफुलऑन चैलेंज के साथ चकित करना चाहते थे, जो उन्हें हमारे प्लेटफॉर्म पर एक यूनिक हुक स्टेप को फिर से बनाने का मौका देता है। इस चैलेंज के साथ हम भारत के बेस्ट डांसर्स को एक्सप्रेस करने और सबको इम्प्रेस करते देखने के लिए तत्पर हैं। हम, हिपि में, अपनी पेशकशों को बढ़ाने और अपने यूजर्स से जुड़ने के लिए लगातार नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं।”

Related posts

Mirzapur : नपा अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने अखिल विराट कुश्ती दंगल का किया शुभारंभ

Khula Sach

नव वर्ष का पहला दिन

Khula Sach

सत्यकथा : हाई-प्रोफाइल चोरनी

Khula Sach

Leave a Comment