Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Mumbai : जेयूएम द्वारा पत्रकारों के विकास के लिए संघर्ष करने का संकल्प

जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ महाराष्ट्र के मीरा भायंदर नगर इकाई की कार्यकारिणी की घोषणा

मीरा रोड/मुंबई : जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ महाराष्ट्र के अध्यक्ष नारायण पांचाल द्वारा रविवार २० जून 2021 को रौनक होटल मीरा रोड में संस्था का एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जोकि सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। जहाँ बैठक में मीरा भायंदर नगर इकाई के कार्यकारी पदाधिकारियों की घोषणा अध्यक्ष नारायण पांचाल द्वारा की गयी।जिसमे सर्वसम्मति से नारायण पांचाल ने मीरा भायंदर मनपा यूनिट की घोषणा की,जिसमे विजय मोरे को अध्यक्ष की कमान सौंपी गई तो सचिव पद पर नीलेश फापाले,उपाध्यक्ष सीमा गुप्ता, संघटक प्रमोद देठे, क़ानूनी सलाहकार रोहित आसले एड. नामदेव काशिद,कोषाध्यक्ष दिलीप पटेल और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेश जाधव इस अवसर पर की नियुक्ति की गई।

इस अवसर पर अध्यक्ष नारायण पांचाल ने कहा,”कोरोना काल मे पत्रकारों ने अपनी जवाबदारी निष्ठापूर्वक निभाई,परंतु प्रशासन पत्रकारों को लेकर सकारात्मक भूमिका में नही दिखा,जिसकी शिकायत अनेक पत्रकारों ने की और कई पत्रकारों ने अपनी जान तक गंवा दी। इस समय  पत्रकारों के विकास के लिए लड़ने का फैसला हमलोगों ने लिया है।”

इस बैठक में पत्रकारों के लिए आवास योजना व प्रेस क्लब बनाने का निर्णय लिया गया। स्थानीय समाचार पत्र सुचारू रूप से प्रकाशित होते रहे, इसके लिए सरकारी विज्ञापन कैसे मिले इस पर चर्चा की गई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष विजय मोरे ने अपनी नियुक्ति को लेकर कहा कि संगठन साथियों के साथ की वजह से मजबूत होता है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि सभी नवनिर्वाचित सदस्य पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए जेयूएम के दिशा निर्देशो का पालन करते हुए शहर में एक मिसाल कायम करेंगे। इस अवसर पर साप्ताहिक समाचार पत्रों के संपादकों के साथ ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथी उपस्थित रहे। 

Related posts

Mirzapur : अच्छे कर्मों का फल अच्छा मिलता ही है- IG पीयूष कुमार श्रीवास्तव

Khula Sach

इम्पैक्ट बाय हनीवैल ने ‘लैट्स मेक एन इम्पैक्ट टुगेदर’ कस्टमर कनेक्ट कैंपेन का समापन

Khula Sach

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स की त्यौहारी छूट

Khula Sach

Leave a Comment