Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

‘बड़े होने के बाद बोंदिता का किरदार निभाने के लिए आंचल साहू को बुलाया गया!’

कलर्स के लोकप्रिय शो, बैरिस्टर बाबू में कहानी 8 साल आगे बढ़ी

मुंबई : कलर्स के लोकप्रिय शो बैरिस्टर बाबू में समय-समय पर सामाजिक कलंकों जैसे बाल विवाह, शिक्षा के महत्व एवं बालिकाओं की समस्याओं को उठाया गया है तथा इस सत्य पर बल दिया गया है कि माहवारी कोई शर्म की बात नहीं।

बोंदिता के सरल सवालों ने सदैव पितृसत्ता को चुनौती दी है, उसने अपने सखा बाबू अनिरुद्ध की मदद से मुश्किल चुनौतियों का सामना कर उन पर विजय प्राप्त की।

अब बोंदिता के जीवन में दिलचस्प एवं नाटकीय मोड़ आने वाला है क्योंकि बैरिस्टर बाबू की कहानी 8 साल आगे बढ़ रही है।

एक खिलखिलाती छोटी बच्ची की जगह दर्शकों को एक आत्मविश्वासी एवं परिपक्व बोंदिता देखने को मिलेगी, जिसने बैरिस्टर बनने का अपना एवं अनिरुद्ध का सपना पूरा किया और अपने हाथ में डिग्री लेकर अपने गांव लौटी।

बड़ी हो चुकी बोंदिता का किरदार निभाने के लिए खूबसूरत एवं प्रतिभाशाली अभिनेत्री, आंचल साहू को लाया गया है।

अपने किरदार के बारे में बोंदिता, आंचल ने कहा, ‘‘बोंदिता एक खूबसूरती से लिखा गया किरदार हे, जो एक प्यारी प्रेमकहानी में पिरोया गया है। इसलिए मेरे लिए अपेक्षाएं पहले से ही बहुत ऊँची स्थापित हैं। बोंदिता के किरदार को बहुत प्यार मिला है और दर्शकों ने इसकी काफी सराहना की है। इस अद्भुत भूमिका को निभाने में काफी मेहनत करनी होगी, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूँ और इस नए सफर के लिए बहुत उत्साहित हूँ। कलर्स के साथ मैं पहली बार काम कर रही हूँ। उनके साथ काम करने का मौका पाकर मैं धन्य महसूस कर रही हूँ। मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस दृढ़निश्चित एवं साहसी, बैरिस्टर बाबू के इस नए अवतार में मुझे पसंद करेंगे!’’

Related posts

टीवी पर हो रही है ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ की वापसी, नए सीजन की होगी शुरुआत

Khula Sach

Varanasi : सामाजिक दूरी ही नहीं, सहयोग व समर्थन भी है जरूरी

Khula Sach

जूमकार ने इंटरनेशनल मार्केट्स में किया विस्तार

Khula Sach

Leave a Comment