Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Mumbai : सवर्ण हिन्दू हितों की रक्षा के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार- आशिष पंडित

मुंबई : सवर्ण हिन्दू समाज को एकजुट करने के उद्देश्य को लेकर उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सवर्ण नवनिर्माण सेना का गठन आशिष पंडित के नेतृत्व में अभी हाल ही में जून माह में किये जाने की जानकारी कार्यवाहक उत्तर प्रदेश अध्यक्ष व महासचिव ओमजी अवस्थी ने दिया है।

ओम जी अवस्थी ने सवर्ण नवनिर्माण सेना के गठन के संदर्भ में चलभाष माध्यम से अपने संगठन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि,यह संगठन विशुद्ध रूप से सवर्ण हिन्दू समाज के हितों को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष आशिष पंडित की अनुशंसा पर बनाया गया है।

समाज में सवर्णों की दयनीय स्थिति को देखते हुए सवर्ण हिन्दू समाज के अधिकारों की रक्षा हेतु संगठन पूरी तरह से समर्पित है। जौनपुर जिला निवासी मृदुभाषी विलक्षण प्रतिभा के धनी तेजतर्रार युवा समाज सेवी आशीष पंडित ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है जिसमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एडवोकेट अरूण पाण्डेय , एवं राष्ट्रीय महासचिव आलोक अग्निहोत्री को बनाया गया है। संघ की स्थापना जून 2021 में हुई। संघ का मुख्य उद्देश्य भारतीय संविधान प्रदत्त आरक्षण को पूर्णतया समाप्त करवाना है। स्वतंत्रता प्राप्ति से लेकर वर्तमान समय तक सवर्णों को सरकारों ने एक कठपुतली की तरह इस्तेमाल किया है।

सवर्ण हिन्दू समाज के कंधे पर चढ़ सत्ता के सिंहासन पर विराजमान होने वाले सवर्ण हिन्दू नेताओं ने सवर्ण समाज में फूट डालकर पिछले सत्तर सालों से अपना उल्लू सीधा करते चले आये हैं। परन्तु अब सवर्ण हिन्दू समाज जाग उठा है। किसी की कठपुतली बनकर नहीं जीयेगा। अपने हितों की लड़ाई एकजुट होकर लड़ेगा। हिन्दू समाज द्रोही हिन्दू नेताओं को सबक सिखाने का समय अब आ गया है। इसके लिए सवर्ण नवनिर्माण सेना कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार है, ऐसा उद्गार हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आशिष पंडित ने संगठन की स्थापना दिवस पर किया है।

ओम जी अवस्थी ने हिन्दू समाज के नेताओं को धिक्कारते हुए कहा कि हमारे ही भाई हमारे समाज के हत्यारे हैं।आज जिस तरह से सवर्ण हिन्दू समाज को शासन प्रशासन और सरकारों ने परेशान करने और हिन्दू समाज को जड़ से मिटाने का षड्यंत्रकारी नए नए कानून लागू कर रही है, जो असहनीय हो चला है। शर्म आती है यह कहने में कि
यह अपने ही समाज के नेताओं की देन है।

सवर्ण नवनिर्माण सेना राष्ट्रीय स्तर पर अपना विस्तार करने में जुटा है। पूरे भारत से लोग संगठन पर विश्वास कर तेजी से जुड़ रहे हैं। राज्यवार और जिलेवार संगठनात्मक संरचना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी जुटी है। शीघ्र ही संपूर्ण कार्यकारिणी सदस्यों की घोषणा राष्ट्रीय अध्यक्ष आशिष पंडित के द्वारा किए जाने की उम्मीद ओमजी अवस्थी ने व्यक्त किया।

Related posts

Mirzapur : वास्तविक आनन्द तब है जब पड़ोसी भी आनंदित हो : मनोज श्रीवास्तव

Khula Sach

Mirzapur : शारदीय नवरात्र के अवसर पर भारतीय विद्यार्थी परिषद ने लगाया पे हेल्प डेस्क

Khula Sach

Mirzapur : कोरोना मरीजों को लेकर नगर विधायक रत्नाकर का छलका दर्द

Khula Sach

Leave a Comment