Khula Sach
अपराधताज़ा खबरदेश-विदेश

Delhi : दो हमलावरों ने सरेआम युवक को मारी गोली, दोनों अभियुक्त फरार

✍️ अनीता गुलेरिया

दिल्ली : बाबा हरिदास पुलिस को दिन के समय दिचाँऊ कंला गांव में फायरिंग होने की सूचना मिली मौके पर पहुंची पुलिस को एक युवक खून से लथपथ घायल अवस्था में मिला। पुलिस ने आनन-फानन में घायल पीड़ित को जाफरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया यहां डॉक्टरों ने उसकी स्थिति अति नाजुक बताई है। घायल पीड़ित का इलाज जारी है वारदात के समय घटनास्थल पर पर मौजूद चश्मदीदों अनुसार घायल युवक दुकान पर कुछ सामान खरीदने आया था तभी दो बाइक सवार अज्ञात-बदमाशों ने दुकान पर सामान खरीद रहे युवक पर सामने से फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली युवक के पेट में लगी है चश्मदीद ने घटना का जिक्र करते हुए बताया बदमाश घायल पर दोबारा से फायरिंग करना चाहते थे,लेकिन उनकी पिस्तौल से गोली न चलते देख वह वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

द्वारका एडिशनल डीसीपी शंकर चौधरी अनुसार घायल पीड़ित की पहचान नवीन शौक़ीन (22) दिचाऊ कंला का निवासी है यह तीनो भाइयों में सबसे छोटा है । हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर एसीपी जोगेंद्र सिंह जून के दिशा-निर्देशन थाना प्रभारी जगतार सिंह के नेतृत्व में बनी टीम घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए स्थानीय जानकारी जुटाने में लगी है । पुलिस मुताबिक दोनों अज्ञात बदमाश फायरिंग करने के बाद नजफगढ़ की तरफ गए हैं। एक आरोपी की पहचान अंकित शौकीन के रूप में हुई,जिसके लिए पुलिस संभावित इलाकों में छापेमारी कर रही है । सूत्रों7 मुताबिक घायल के परिजनों से परिवारिक विवाद के चलते यह आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है,जिसमें किसी परिचित का हाथ बताया जा रहा है ।लेकिन पुलिस इस हत्या कोशिश मामले को हरेक एंगल से जोड़कर आगे की गहन-तफ्तीश में जुटी है पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के जल्द पकड़े जाने के आसार जताए है ।

अब देखना यह है, पुलिस फरार चल रहे इन बदमाशों पर कब तक अपनी धरपकड़ बना पाती है । बीते कुछ दिनों में नजफगढ़ इलाके में सरेआम फायरिंग जैसी घटनाए अब एक आम बात बनती जा रही है । लेकिन बता दें,ऐसी वारदातों को द्वारका पुलिस महज कुछ दिनों के अंदर कुख्यात मुजरिमों पर धरपकड़ बनाते हुए फायरिंग मामलों को लगातार सुलझाते हुए भी नजर आ रही है । लेकिन इसके बावजूद आए दिन फायरिंग-हत्या केस के मामलों में दिन-ब-दिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है । क्या द्वारका पुलिस सरेआम हो रहे फायरिंग जैसे मामलों की सक्रियता पर सही से लगाम लगाने में कामयाब हो पाएगी ?

Related posts

Mirzapur : जिगना के काशी सरपत्ति गांव में हुई युवक की हत्या में शामिल दो अभियुक्त गिरफ्तार

Khula Sach

पत्रकारिता जगत के महासूर्य रविशंकर मिश्रा पंचतत्व में विलीन

Khula Sach

भारत में ट्रैवेल करना पसंद करते हैं अमेरिका, यूके और कनाडा के पर्यटक

Khula Sach

Leave a Comment