Khula Sach
ताज़ा खबरदेश-विदेश

Thane : कुलगांव बदलापुर नगर पालिका परिषद की लापरवाही से दुर्घटना”

बाल बाल बचे राष्ट्रीय हिन्दी साप्ताहिक “सबुरी टाइम्स” के संपादक अवधेश तिवारी ने लोग का किया आभार व्यक्त

ठाणे : बदलापुर पूर्व बदलापुर पूर्व के पनवेल हाइवे से मोहनपाम सोसायटी के तरफ़ जाने रोड पर कार करीब12 फीट बड़े नाले में जा गिरी कारण मोहन पाम रोड की ओर मुड़ने पर गटर दोपहर दीवार न बनने के कारण कार बड़े नाले में चली गई इस कार को चलाने वाले वरिष्ठ पत्रकार अवधेश कुमार तिवारी जो राष्ट्रीय हिन्दी साप्ताहिक “सबुरी टाइम्स” के संपादक भी है थे और कोई कार में नहीं था।

मारुति वैगनआर कार गाड़ी नंबर MH-O4 KL2966 है। 15 जून मंगलवार को सुबह 8:00 बजे कार दुर्घटना हुई इतनी बड़ी दुर्घटना का कारण पनवेल हाईवे का जो काम चालू है। उससे मोहनपाल सोसायटी की ओर जाने वाली रोड पर कार बड़े गटर में जा गिरी गटर के उपर 6इंच की भी दीवार नहीं थी। पनवेल हाईवे के ठेकेदार ने 70 फुट रोड पर केवल 15 फुट पर रेती से रैम्प करीब 15 फीट की रोड ८ फुट का स्लोप का ही बनाया है। जिसके कारण से दूसरी साइड से आने वाली गाड़ी का आईतो गाड़ी निकालना असंभव सा हो जाता है, जो हाईवे का जो काम चालू है। पारदर्शीयों का कहना था कि अक्सर इस मोड़ पर गाड़ियां मोटरसाइकिल स्कूटर स्लिप होते हैं वह लोग गिर जाते हैं बदलापुर डी मार्ट से आगे से खोपोली जाने वाले रोड से मैकडॉनल्ड से खरवई की ओर जाने के लिए नया पनवेल हाईवे कर्जत रोड को जोड़ने काम चालू है। पनवेल हाईवे के ठेकेदार और कुल गांव बदलापुर नगर परिषद की लापरवाही का सबसे बड़ा कार हादसा है।

पारदर्शी को कहना था कि सरकार और ठेकेदार की मिलीभगत से अधिकारियों के फायदे के लिए ठेकेदारों का साथ देती है। बदलापुर के नगरसेवक और बदलापुर के कुल गांव बदलापुर नगर परिषद के आयुक्त व नगराध्यक्ष वामन म्हात्रे से अनुरोध है बदलापुर में जो भी कंक्रीट के काम हुए हैं उनको पूरा किया जाए और पनवेल हाईवे को जोड़ने वाले शहर जाने वाले सभी लोगों को जल्द से जल्द जोड़ा। पनवेल हाईवे का काम बहुत ही मध्यम गति से शुरू है। देखा जाए इस तरह के हादसा भविष्य में कभी ना हो। बदलापुर के बदलापुर मुरबाड के भाजपा के आमदार किशन कोथरे 5 साल पहले यह घोषणा की थी कि बदलापुर पूरा कंप्लीट की रोड से बन जाएगा। आज बदलापुर शहर के अंदर कोई भी काम कंक्रीट का संपूर्ण समाप्त नहीं किया गया है। बीच-बीच में काम छोड़ दिया गया है जिसके कारण मोटरसाइकिल से लोगों का गिरना बदलापुर में आम बात हो गई है हमारी सरकार से यह गुजारिश है क्या अधिकारी और ठेकेदार के ऊपर उचित जांच करके जनता को न्याय मिले और रोड का काम कुलगांव बदलापुर नगर परिषद और पटेल हाईवे के कांटेक्टर जल्द से जल्द रोड को जोड़ने का काम करें।

Related posts

Mirzapur : नपा अध्यक्ष ने किया शिवपुर वार्ड का दौरा, नाव हादसे के पीड़ित व परिजनों से की मुलाकात

Khula Sach

देश भर के छात्र स्कूल जाने के लिए उत्सुक

Khula Sach

Poem : “मेरी गौरेया”

Khula Sach

Leave a Comment