Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : आधुनिक व्यवस्था से लैस होगा विंध्याचल अस्पताल – मनोज श्रीवास्तव

हरियाली युक्त सुविधा सम्पन्न बनाने के लिए किया निरीक्षण

रिपोर्ट : तपेश विश्वकर्मा

मीरजापुर, (उ.प्र.) : सरकारी अस्पतालों में मरीजों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने के लिए योगी सरकार की मंशा के अनुरूप विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लेने के बाद पहुंचे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने उपलब्ध सेवाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। श्री श्रीवास्तव ने अस्पताल के आधुनिकीकरण की मांग को आज की आवश्यकता बताया।

विंध्यधाम में स्थापित सामुदायिक अस्पताल स्थानीय लोगों के अलावा दूरदराज से आने वाले भक्तों के लिए भी हितकारी साबित हो इसके लिए तमाम सुविधाओं की जानकारी ली। कहा कि कमियों को जल्द ही दूर कराया जाएगा। अस्पताल में मरीजों के लिए दी जा रही सुविधा का आलम यह रहा कि वाराणसी जनपद के करीब दर्जन भर युवा वैक्सीनेशन के लिए इस केंद्र पर पहुंचे थे। अस्पताल के तमाम वार्डो में मरीजों के लिए ऑक्सीजन युक्त बेड की व्यवस्था की जा रही है। अस्पताल परिसर में बहने वाले नाला का अति शीघ्र समाधान किए जाने का श्री श्रीवास्तव ने आश्वासन दिया। जनहित में व्यवस्था को और आधुनिक किए जाने की जरूरत जताई गई।

प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. संतोष सिंह ने बताया कि दशकों पूर्व बना अस्पताल अपने पुराने संसाधन से ही जनता की सेवा कर रहा है। जिसके आधुनिकीकरण की जरूरत है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जनहित और लोगों के स्वास्थ्य सुविधा के लिए अस्पताल परिसर को हरियाली और अस्पताल को सुविधा सम्पन्न बनाया जायेगा। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राकेश शुक्ल, भाजपा नगर पश्चिमी के अध्यक्ष अभय मिश्र, महेंद्र जायसवाल, सभासद लाल जी एवं दीपक श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

Related posts

ऑडी इंडिया ने अपनी लेजेंडरी ऑडी क्यू7 के लिये बुकिंग्स शुरू की

Khula Sach

Rohtas : बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के समस्याओं को लेकरआल इंडिया रेलवे शु-शाईन वर्कस यूनियन बैठक संपन्न

Khula Sach

Mirzapur : माॅ गंगा आरती में शामिल हुई भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मंत्री व मिर्ज़ापुर प्रभारी अनामिका चौधरी

Khula Sach

Leave a Comment