Khula Sach
अपराधताज़ा खबर

kalyan : 6 महीने के मासूम बच्चे के अपहरण करने वाले पांच लोगों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट : प्रमोद कुमार

कल्याण : 6 महीने के एक मासूम बच्चे के अपहरण  मामले में कल्याण की महात्मा फुले पुलिस ने 2 महिलाओं सहित अपहरण करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। कल्याण के डीसीपी विवेक पानसरे ने बताया कि यह घटना 5 जून की है। मोहम्मद अली चौक के पास शिवमंदिर के बगल में एक महिला अपने बच्चों को लेकर सोई थी। रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने बच्चे का अपहरण कर लिया।

महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संभाजी जाधव ने बताया कि अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद इस केस की जवाबदारी डिटेक्शन ब्रांच को दी गई। डीबी के एपीआई सरोदे और एपीआई प्रकाश पाटील की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तलाश सुरु किया और कल्याण के पत्रीपुल और दिवा से पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में विशाल त्रयम्बके, कुणाल कोट और फरहान अब्दुल माजिद के अलावा आरती कुणाल कोट और हीना फरहान माजिद नामक दो महिलाएं भी शामिल हैं। महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संभाजी जाधव ने बताया  कि बच्चे का सौदा एक लाख रुपए में किया गया था, जिसमें आरोपियों ने 40 हजार एडवांस भी लिया था। फिलहाल महात्मा फुले पुलिस ने पांचों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है और 14 जून तक पुलिस रिमांड में लेकर अपहरणकर्ताओं से पूछताछ कर रही है।

Related posts

Delhi : ‘शौर्य चौहान’ एक होनहार छात्र का ‘संस्कृति स्कूल’ चाणक्यपुरी के स्पोर्ट्स कैप्टन के पद पर हुआ चयन

Khula Sach

महान शक्तिदायक ‘महा शिवरात्री’

Khula Sach

देश भर के छात्र स्कूल जाने के लिए उत्सुक

Khula Sach

Leave a Comment