Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

कुबरा सेठ ने डॉली सिंह के साथ कोलेबरेशन से एक यूनिक यूट्यूब लाइव सेशन के साथ उत्तराखंड राज्य के लिए धन जुटाया, जिसमें अपारशक्ति खुराना, साइरस साहूकार जैसी हस्तियां शामिल हैं

मुंबई : एक्ट्रेस कुबरा सेठ ने  इन्फ्लुएंसर, डॉली सिंह के कोलेबरेशन से और उनकी होस्टिंग से एक यूनिक ऑनलाइन सेशन में भाग लिया। दोनों महिलाएं इस यूट्यूब लाइव सेशन का हिस्सा थीं, जिसमें उन्होंने अपने कमाल के बेंटर के साथ ऑडियंस का मनोरंजन किया, और यहाँ तक ​​कि 2 सच और झूठ का एक मजेदार खेल भी आयोजित किया।

लाइव बातचीत का विचार उत्तराखंड के जरूरतमंद राज्य के लिए धन जुटाना था, जो एक के बाद एक त्रासदी से जूझ रहा है। वे नकुल मेहता, जेनिस सिकेरा, जोस कोवाको, अपारशक्ति खुराना और साइरस साहूकार जैसी अन्य नामचीन हस्तियों के साथ जुड़ीं। ऑडियंस को एक लिंक दी गई थी, जिसका उपयोग वे डोनेट करने के लिए कर सकते थे, जो उत्तराखंड के लिए राहत प्रयासों के लिए एकत्रित किया जा रहा है। इस लाइव का सबसे मनोरंजक सदस्य निश्चित रूप से कुबरा की बिल्ली शिफू थी। उत्साही बिल्ली प्रेमी, सेठ ने अपने परिवार में 8 बिल्लियाँ होने के बारे में बात की, घोषित किया कि वे वास्तव में अंधविश्वासी हैं और सिर्फ नीले पेन से ही लिखती हैं। साथ ही यह भी पता चला कि अपारशक्ति की पत्नी का नाम कुकू है। 

कुल मिलाकर, ऑडियंस के मनोरंजन के साथ ही इस घातक वायरस के लिए धन जुटाने का यह बहुत ही अनूठा तरीका है। यह पहल हमारे दिमाग को एक फ्लीटिंग मोमेंट के लिए उस गंभीर समस्या से दूर करने के लिए है, जिसका सामना देश कर रहा है।

Related posts

Delhi DTC : और बसें खरीदकर क्या सुविधा का दिखावा कर रही दिल्ली सरकार ?

Khula Sach

अब फिजिक्स वाला छात्रों को देगा एमपीएससी का प्रशिक्षण

Khula Sach

Mumbai : बैंक ऑफ महाराष्ट्र की मुंबई उपनगर अंचल ने 86 करोड़ रुपए के बांटे लोन

Khula Sach

Leave a Comment