Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : ड्राइवर मर्डर केस में ग़ैर जनपदों से जुड़ रहे तार

निजी जीवन में किसी ‘वो’ पर भी शक

रिपोर्ट : सलिल पांडेय

मिर्जापुर, (उ.प्र.) : सिंचाई विभाग के ड्राइवर मूलचन्द पाल की हत्या के मूल में ठीकेदारी विवाद ही पुलिस को दिख रहा है। पुलिस दूसरे दिन बुधवार, 2/6 को इसी केस को वर्क-आउट करने के लिए उलझी रही।

इस बीच संदेह की सुई वाराणसी सहित अन्य जिलों की ओर घूमती रही। मृतक मूलचन्द के परिवार के नाम ठीकेदारी का रजिस्ट्रेशन था। मूलचन्द का फर्म बांधों के गेट की मरम्मत आदि के काम में माहिर था। वाराणसी सहित कई जनपदों में इनका फर्म काम चुका था। इसी बीच वाराणसी किसी काम में टेंडर डालते समय कुछ अन्य ठीकेदारों ने टेंडर न डालने के लिए मना किया था । हत्या के बाद हमलावरों का भटौली की ओर जाना वाराणसी कनेक्शन की ओर इशारा करता है। पुलिस ने इस कांड को चुनौती के रूप में लिया है। पुलिस अधिकारियों की कई चक्र की बैठक लगातार होती रही। बुधवार को भी देर-रात तक पुलिस प्रशासन जल्द हत्यारों का पता लगाकर उन्हें दबोचने के लिए मंथन कर रहा था ताकि सरकारी कर्मचारियों के रोष को ठंडा किया जा सके।

इसके अलावा इस बात को भी जांच का आधार बनाने पर मंथन होता रहा कि क्या किसी महिला का हाथ तो नहीं था। क्योंकि खबर यह उड़ती रही कि घटना के दिन वे पुत्र से अंडा लेने की बात कहकर निकले थे। फिर इस बीच किसी के फोन पर अन्यत्र तो नहीं चले गए? कोई निश्चित तथ्य तो फिलहाल सामने पहले दिन नहीं आया लेकिन नजदीकी लोग इस बात से इनकार नहीं कर रहे हैं। बहरहाल पोस्टमार्टम के बाद चील्ह घाट पर देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया

 

Related posts

Mirzapur : माॅ गंगा के महाआरती में शामिल हुए नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह

Khula Sach

Delhi : तीन संदिग्ध-बदमाशों ने गला दबाकर 65 वर्षीय बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, तीनो मुजरिम फरार

Khula Sach

किसानों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आम आदमी पार्टी का प्रादेशिक उपवास

Khula Sach

Leave a Comment