Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

एंटी कोरोना एम्बेसडर अभिनेता राजन कुमार हुए सम्मानित

रिपोर्ट : काली दास पाण्डेय

मुंबई : ‘शहर मसीहा नहीं’, ‘नमस्ते बिहार’ जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके और कई टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके अभिनेता राजन कुमार को झारखंड प्रवास के दौरान पिछले दिनों झारखंड में सिरसा चिरकुंडा पत्रकार संघ की ओर से धनबाद स्थित होटल पटियाला में कोविड 19 को लेकर सतर्कता बरतने के विषय पर आयोजित बैठक में सम्मानित किया गया। अभिनेता राजन कुमार एंटी कोरोना एम्बेसडर भी हैं। उन्होंने मुम्बई, बिहार और झारखंड मे भी मास्क सेनेटाइजर वितरित करके लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए जागरूक किया है।

राजन कुमार का मानना है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सामाजिक जागरूकता बड़ी अहमियत रखती है। विदित हो कि चार्ली चैप्लिन 2 के रूप में देश और दुनिया में विख्यात राजन कुमार के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं । उन्होंने मुंबई में दुनिया के सबसे बड़े एन्टी कोरोना मास्क (55 फ़ीट) को लांच किया था। यह वर्ल्ड रिकॉर्ड क्रिएट करने के लिए राजन कुमार को असिस्ट वर्ल्ड रिकॉर्ड और ओएमजी बुक ऑफ रिकार्ड्स ने प्रशस्ति पत्र देकर नवाज़ा। अब तक 5 हजार से अधिक लाइव शोज़ कर चुके अभिनेता राजन कुमार इस कोरोना काल में जन जागरूकता अभियान में सक्रिय रहते हुए कोविड 19 को फैलने से रोकने के लिए और लोगों को मास्क पहनने की आदत डालने के लिए फ़िलवक्त कई इन्नोवेटिव मुहिम की शुरुआत की है।

Related posts

Poem : कहने को तो बहुत लोग हैं अपने….

Khula Sach

अभिनेता स्व जवाहर ताराचंद कौल चौक का उद्घाटन

Khula Sach

Mirzapur : पुलिस अधीक्षक द्वारा राष्ट्रपति के जनपद में भम्रण/आगमन के दृष्टिगत अधिकारी एवं कर्मचारीयों को की गयी ब्रीफिंग एवं परखी तैयारिया

Khula Sach

Leave a Comment